Tuesday, April 30, 2024
नई दिल्ली

पूजा कर रहे एक ही परिवार के छह लोगों को मारी गोली, एक की मौत, शोर में भाग निकले बदमाश

पूजा कर रहे एक ही परिवार के छह लोगों को मारी गोली, एक की मौत, शोर में भाग निकले बदमाश

नई दिल्ली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

पटाखों के शोर के बीच दिवाली की रात गुरुग्राम में बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया। यहां कासन गांव में बाइक सवार बदमाशों ने एक घर में घुसकर दिवाली पूजा कर रहे परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग में कुल छह लोगों को गोलियां लगीं जिनमें से एक की मौत हो गई जबकि पांच बुरी तरह घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सभी घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात के चलते गांव में तनाव है। प्रशासन ने वहां भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। उधर, इस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी गई हे। स्‍थानीय पुलिस के साथ-साथ क्राइम ब्रांच की चार टीमें जांच में जुट गई हैं।
मिली जानकारी के अनुसार कासन के पूर्व सरपंच गोपाल सिंह (अब स्‍वर्गीय) के परिवार के बलराम सिंह, सोनू सिंह, रिश्तेदार राजेश सिंह, विकास सिंह, हर्ष सिंह गुरुवार रात करीब आठ बजे दिवाली की पूजा कर रहे थे। इसी दौरान दो-तीन बाइक से हथियारों से लैस कम से कम पांच से छह बदमाश घुस आए। घर में घुसते ही उन्‍होंने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों ने यह सब इतनी तेजी से किया कि किसी को भागने या छिपने का मौका नहीं मिला। वहां मौजूद सभी छह लोगों को गोली लगी। बदमाशों की गोली के शिकार 21 वर्षीय विकास सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि आठ साल के यश को गोली छूती हुई निकल गई। सोनू सिंह की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

जिस वक्‍त यह वारदात हुई इलाके में दिवाली की आतिशबाजी शुरू हो गई थी। इस वजह से पड़ोसियों को भी गोलियां चलने का पता नहीं चला। वारदात के बाद जब घर से रोने, चीखने-चिल्‍लाने की आवाज सुनाई पड़ी तब पड़ोसी दौड़कर वहां पहुंचे।

 

पूर्वांचल पोस्ट पर प्रसारित विज्ञापन

 

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *