Wednesday, April 24, 2024
नई दिल्ली

अनुष्का शर्मा की इतने महीने की बेटी को मिल रहीं शोषण की धमकियां, सपोर्ट में उतरे पाकिस्तान के यह….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इस वक्त ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। टी20 वर्ल्ड कप में पहले पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड से मैच हारने लोग कोहली पर जमकर बरस रहे हैं और उनकी कप्तानी पर सवाल उठा रहे हैं। इसी बीच विराट का मोहम्मद शमी को सपोर्ट करना तो मानो आग में घी काम कर गया है। कुछ दिन पहले विराट ने शमी को सपोर्ट करते हुए कहा था कि धर्म के नाम पर किसी पर हमला करना किसी भी इंसान द्वारा किया गया सबसे खराब कार्य हैष्।

विराट के इस बयान के बाद उनकी काफी आलोचना हो रही है। वहीं पिछले मैच में न्यूजीलैंड के हाथों हारने के बाद तो लोग अपना गुस्सा जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि लोगों ने इस पूरे विवाद में विराट और अनुष्का शर्म की 10 महीने की बेटी वामिका को भी घसीट लिया है। खबरें हैं कि भारत के खराब प्रदर्शन के बाद अनुष्का और विराट को उनकी मासूम बेटी का शोषण करने की धमकियां दी जा रही हैं।

इन धमकियों को लेकर अब तक विराट या अनुष्का में किसी का भी बयान सामने नहीं आया है। लेकिन पाकिस्तान के पर्वू क्रिकेटर ने ज़रूर लोगों को हद में रहने की सला दी है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इंज़माम उल हक ने विराट कोहली का सपोर्ट करते हुए यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने साफ कहा मैंने सुना है कि विराट कोहली की बेटी को धमकियां दी जा रही हैं। लोगों को समझने की जरूरत है कि यह सिर्फ एक खेल है। अलग.अलग देश खेलते हैं फिर चाहें वो भारत हो या पाकिस्तान। आपको कोहली की बल्लेबाजी या उनकी कप्तानी पसंद नहीं तो आपको उसकी आलोचना करने का पूरा हक है। लेकिन मेरे ख्याल से किसी को भी क्रिकेटर के परिवार को निशाना बनाने का हक नहीं है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *