Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बसपा मुखिया मायावती का इशारों में इस पूर्व सीएम पर तंज, कहा.बरसाती मेढकों से नहीं बढ़ेगा जनाधार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी.अपनी तैयारियों में जुटे राजनीतिक दल एक.दूसरे पर हमला करने के साथ सलाह भी दे रहे हैं। इसी बीच में बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने शनिवार को समाजवादी पार्टी में शामिल होने वाले निलंबित विधायकों को बरसाती मेढक बताया।

बसपा मुखिया मायावती ने रविवार को दो ट्वीट में सलाह देने के साथ ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को आगाह भी किया। मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा आम चुनाव नजदीक आने पर अब फिर से आए दिन दलबदलू लोगों के इस पार्टी से उस पार्टी में आने.जाने का दौर शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि इससे किसी भी पार्टी का जनाधार बढऩे वाला नहीं है बल्कि इससे उन्हें हानि ही होगी। उन्होंने कहा कि बीएसपी के लोग ऐसे बरसाती मेंढकों को पार्टी से दूर ही रखेंगे।

मायावती ने कहा कि केवल दलबदलू ही नहीं बल्कि बरसाती मेंढकों की तरह अनेकों ऐसी पार्टियों के नाम भी लोगों को सुनने को मिल रहे हैं जिनके नाम अब तक देखने.सुनने को नहीं मिले थे। उन्होंने कहा कि सत्ता लोलुपता के ऐसे खेल को जनता खूब समझती है व इससे उनपर कोई प्रभाव नहीं पडऩे वाला है। परिवर्तन अटल है।

बसपा अध्यक्ष मायावती ने इशारों में पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। मायावती ने कहा कि दलबदलू लोगों को शामिल कर लेने से पार्टी का जनाधार नहीं बढऩे वाला है। बसपा के लोग ऐसे बरसाती मेंढकों को पार्टी से दूर ही रखें। शनिवार को बसपा के छह विधायकों ने सपा का दामन थामा है। अखिलेश यादव ने बसपा छह विधायकों को समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाई थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *