Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः मृतक के परिजनों ने किया चक्का जाम, मौके पर पहुंचे सीओ, कोतवाल सहित कई थाने की फोर्स, हल्का दारोगा को निलंबित करने की मांग……मृतक के परिवार को सरकारी सुविधा……

चकिया, चंदौली। रविवार को सिकंदरपुर गांव के ग्रामीण उग्र तेवर में आकर सिकंदरपुर चौराहे पर चक्का जाम कर दिया। चक्का जाम करने का मकसद यह रहा कि सिकंदरपुर गांव निवासी शिया यादव 60 वर्ष का 17 जनवरी को पिकअप से एक्सीडेंट हो गया था। जिसका इलाज वाराणसी ट्रामा सेंटर में चल रहा था। युवक की मौत अचानक 8 मार्च की रात में हो गई। जिससे नाराज मृतक के परिजनों ने सिकंदरपुर चैराहे पर चक्का जाम कर दिया। मौके पर पहुंची भारी पुलिस फोर्स नाराज परिजनों को समझाने बुझाने में लगी रही। वहीं मृतक के परिजनों के मांग पर प्रशासन द्वारा वादा किया गया। इसके बाद परिजन व ग्रामीणों ने चक्का जाम को समाप्त किया।

बता दें कि 17 जनवरी को शिया यादव 60 वर्ष सिकंदरपुर के आसपास पिकअप के धक्के से घायल हो गए थे। जिनका इलाज वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर में चल रहा था। वहीं शिया यादव की मौत 8 मार्च को रात में हो गया। मौत से नाराज परिजनों ने रविवार को सिकंदरपुर चौराहे पर चक्का जाम करते हुए काफी हो हल्ला मचाया। चक्का जाम की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकार आशुतोष तिवारी, कोतवाल अतुल प्रजापति, तहसीलदार सहित इलिया, शहाबगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। किसी तरह बीच बचाव करते हुए प्रशासन द्वारा परिजन व ग्रामीणों को मनाया गया। तब जाकर चक्का जाम समाप्त हुआ।

परिजन व ग्रामीणों का मांग रहा की 5 दिन के अंदर हल्का दारोगा को निलंबित किया जाय। वहीं मृतक के परिजनों को सरकारी सुविधा का लाभ व आवास सहित अन्य सुविधा 15 दिन के भीतर उपलब्ध कराया जाए। इन सभी मांगों पर तहसीलदार द्वारा आश्वासन दिया गया कि जल्द से जल्द मृतक के परिवार को सरकारी योजनाओं का लाभ देने का कार्य किया जाएगा। इसके बाद मृतक के परिवार जनों ने संतुष्ट होकर चक्का जाम समाप्त किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *