Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

कोबरा ने डसा तो सांप को डिब्बे में बन्द कर अस्पताल ले पहुंचा युवक, डॉक्टरों के उड़े होश…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के टड़ियावां कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मोगली पुरवा में एक युवक को काले सांप ने काट लिया। जिसके बाद गुस्साए युवक ने सांप को पकड़कर एक डिब्बे में बन्द कर लिया और उसे जिला अस्पताल ले आया। अस्पताल में युवक इमरजेंसी कक्ष में डॉक्टरों के सामने डब्बा लेकर खड़ा हो गया और बताने लगा कि उसे इस सांप ने काट लिया है और उसे चक्कर आ रहे हैं। डिब्बे में काले नाग को देखकर डॉक्टरों और वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए और भगदड़ मच गई। डॉक्टरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और उस युवक का इलाज शुरू किया।

मिली जानकारी के अनुसार टड़ियावां कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मोगली पुरवा निवासी मुकेश कुमार पुत्र पहाड़ी बुधवार शाम घर में था। इस दौरान उसे एक काले सांप ने सीधे हाथ की उंगली में काट लिया और फिर भागने लगा। सांप काटने के बाद मुकेश ने सांप को पकड़ लिया और एक प्लास्टिक के डिब्बे में बंद कर लिया।

सांप लेकर जिला अस्पताल पहुंच गया

सांप को डिब्बे में बन्द करने के बाद मुकेश सीधे जिला अस्पताल इलाज कराने पहुंच गया। जिला अस्पताल के इमरजेंसी में वार्ड में डॉक्टर लोगों का इलाज कर रहे थे। तभी मुकेश सामने खड़ा हो गया और बताने लगा कि उसे इस सांप ने काट लिया है जिसके कारण उसका सर घूम रहा और और उसे बेहोशी छा रही है इसलिए उसका इलाज जल्दी शुरू किया जाए।

दहशत में आ गए डॉक्टर

काले रंग के बड़े से सांप को युवक के हांथ में देखते ही इमरजेंसी में तैनात डाक्टर दहशत में आ गए और कुर्सी छोड़ बाहर निकल आए। डॉक्टरों ने मुकेश से कहा कि पहले वह सांप का डिब्बा कहीं सुरक्षित रखे तब उसका इलाज शुरू होगा और सांप को पकड़कर लाने का कारण पूछा। मुकेश ने बताया कि उससे यदि पूछा जाता कि किस सांप ने काटा तो वह क्या बताता इसलिए उसने सांप को पकड़कर डिब्बे में बन्द कर लिया और दिखाने के लिए ले आया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *