Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेश

बीमा पॉलिसी करने की आड़ में चला रहे थे सेक्स रैकेट, मकान के अंदर का नजारा देख पुलिस हैरान

मुरादाबाद में बीमा पॉलिसी करने की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का पुलिस ने खुलासा किया है। दो महिलाओं समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद कांशीराम नगर स्थित एक मकान से पश्चिम बंगाल की दो युवतियों को मुक्त कराया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी बीमा पॉलिसी करवाने वाले लोगों को युवतियां भी उपलब्ध कराते थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी है। सीओ इंदु सिद्धार्थ ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ महिला और पुरुष शहर में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चला रहे हैं। इसी सूचना पर सिविल लाइंस थाना प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह की टीम को साथ लेकर शुक्रवार रात पुलिस ने दीन दयालनगर में एक घर पर दबिश दी थी। वहां से पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया था। इसके बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की तो अन्य लोगों के बारे में जानकारी मिली थी।

इसके बाद पुलिस ने मझोला थाना क्षेत्र में बुद्धि विहार स्थित एक मकान पर दबिश दी। पुलिस ने यहां से दो महिलाएं और दो युवकों को हिरासत में लिया। इसके अलावा कांशीराम नगर से दो युवतियां को मुक्त कराया गया। दोनों युवतियां पश्चिम बंगाल के दार्जलिंग की रहने वाली हैं और दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रही थीं।

इसके अलावा तीन पुरुष राहुल दास, बाबू उर्फ धीरज और राजू उर्फ नीरज को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी शहर में अलग-अलग जगह किराये पर रहते हैं।

सीओ सिविल लाइंस इंदु सिद्धार्थ ने बताया कि दोनों आरोपी महिलाओं के साथ ही राहुल दास व बाबू उर्फ धीरज निजी बीमा कंपनी में बीमा पॉलिसी करते हैं

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *