Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, किया भंडाफोड़, 6 हुए गिरफ्तार, सेना में फर्जी तरीके से भर्ती कराने का…..बरामद हुए कई महत्वपूर्ण सामान…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। चंदौली पुलिस को उस समय सफलता मिली जब मंगलवार को मुखबीर की सूचना पर स्वाट/सर्विलांश टीम व थाना प्रभारी धानापुर सतेन्द्र विक्रम सिंह की टीम ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर करते हुए 9 मोबाइल, दो पिस्टल, सेना की वर्दी के साथ-साथ पांच जिंदा कारतुश के अलावा अन्य महत्वपूर्ण सामान बारामद किए।

टीम को सूचना मिली कि गिरोह का सरगना अपने तीन अन्य साथियों के साथ सेना के वर्दी में एक अर्टिका कार पर सवार होकर चहनिया से धानापुर की तरफ आने वाला है। टीम ने समय न गंवाते हुए चारों तरफ से आर्टिका कार को घेराबंदी करके देखा तो पीछे के सीट पर तीन नये उम्र के सेना के वर्दी में लड़के बैठे थे। जब पुलिस ने चालक व सेना की वर्दी पहले लोगों की तलाशी ली तो उनके पास से पिस्टल व कारतुश पकड़े गये। जिस पर पुलिस ने उन्हें तत्काल गिरफ्तार कर अगली कार्यवाई में जुट गई।

67
सोनभद्र सांसद पकौड़ी कोल के बयान के वायरल वीडियो में छत्रीय व ब्राह्मण को गाली देने के कथित बयान को क्या आप सही मानते हैं। क्या एक जनप्रतिनिधि को ऐसा बयान देना चाहिए।

बुधवार को चंदौली पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया एक सूचना प्राप्त हुई कि ऐसा गिरोह सक्रीय है। जो भारतीय सेना में कुटरचित दस्तावेजों के आधार पर नवयुवकों को धोखा देकर पांच लाख रुपये लेकर भर्ती करा रहा है। जिसपर स्वाट/ सर्विलांश प्रभारी के साथ-साथ धानापुर प्रभारी सतेन्द्र विक्रम के नेतृत्व में टीम गठित किया। जिस पर पुलिस को यह सफलता प्राप्त हुई। पकड़े गये अभियुक्तों का नाम रविकांत यादव धानापुर, चंदौली, रिंकू यादव अलीनगर, रोहित धानापुर, दीपक आजमगढ़, देवेन्द्र श्रीवास्तव अलीनगर, विकास सिंह जमनिया है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में स्वाट प्रभारी राजीव कुमार, सर्विलांश प्रभारी सर्वेश समेत अन्य कांस्टेबल मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *