Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

अख‍िलेश यादव ने कहा. भाजपा को हराने को गठबंधन की जरूरत पड़ी तो वो भी करेंगे, लेकिन अपनी शर्तों पर…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सहारनपुर। तीतरों में रविवार को समाजवादी पार्टी की जनसभा आयोज‍ित की गई। जनसभा में सुबह से ही लोग जुटना शुरू हो गए थे।

जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर किसान व मजदूर विरोधी होने का आरोप लगाया। उन्होंने ने चौधरी यशपाल सिंह को किसान नेता बताते हुए उनके योगदान को याद किया। कहा कि मंहगाईए बेरोजगारीएचरम पर है। भाजपा की नीति विभाजनकारी है। जनता अब प्रदेश सरकार को बदलने का मन बना चुकी है। यह सविधान को कुचलने का प्रयास कर रही है। यूपी से ही बदलाव आएगा। 2022 का चुनाव छोटा नहीं है।

चौधरी यशपाल को बताया किसान नेता

उन्‍होंने कहा चौधरी यशपाल में लड़ने की छमता थी। वो अपने लोगों के सम्मान के लिए झुकते नहीं थे। हम समाज की तमाम बुराइयों से लड़ेंगे उनके अनुयायी उनके विचारों को कमजोर नहीं होने देंगे। आदरणीय शिव कुमार शास्त्री ने आशीर्वाद दिया हमें मां दुर्गा और शाकम्भरी का आशीर्वाद ऐसे ही सब पर बना रहे हम लोगों पर बहुत आशीर्वाद हैं।

हम लोगों ने भाजपा का कारनामा लखीमपुर में देखा जहां किसानों को गाड़ी के टायरों से कुचल दिया गया। इसके साथ ही कानून को भी कुचलने की तैयारो थी। हमारे किसान अन्नदाता हैं किसान पहनने को कपड़े देता है उसे ऐसे अपमानित किया जाता है। किसान को मवाली कहा जा रहा है। इनका बस चले तो उन्‍हें आतंकी कह दें। किसान ने ठान लिया है कि जब तक तीन कानून वापस नहीं होंगे हटेंगे नहीं।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *