Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेश

दो लोगों की गोली मारकर हत्या, मंदिर के पीछे फेंका शव

बरेली जिले के बहेड़ी क्षेत्र में घर से काम पर निकले दो लोगों की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। यह दोनों बहेडी कस्बे में लकड़ी बेचने आए थे। हत्या का कारण अभी पता नहीं लगा है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने रविवार को बताया कि ग्वारी गौंटिया गांव निवासी राजेश कुमार सिंह (35) और रोहिताश कुमार (50) शनिवार को बहेडी में लकड़ी बेचने आए थे। सायंकाल घर लौटते समय किसी ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। उनकी तलाश में रविवार सुबह निकले परिजनों को राजेश का शव खगाई नगर गांव के मंदिर में पास पड़ा मिला जबकि रोहिताश का शव मंदिर के पीछे धान के खेत में मिला। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उनकी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है।

सजवाण ने पत्रकारों को बताया कि राजेश के फायर आर्म इंजरी है। उसके पास एक मोबाइल और  मोटर साइकिल पड़ी मिली है। कुछ दूरी पर धान के खेत मे रोहिताश नाम के व्यक्ति का शव मिला है जिनके पास तमंचा बरामद हुआ है। रोहिताश की कनपटी पर गोली लगी है। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि एक व्यक्ति ने दूसरे को मारने के बाद आत्महत्या कर ली है। सभी तथ्यों की गहनता से जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *