Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जा रही युवती अचानक चलते आटो से कूदकर भागी, जानें क्या थी वजह……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। इंटरव्यू देने निकली युवती से एक युवक ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध किया तो आरोपित का दुस्साहस बढ़ गया। लाज बचाने के लिए युवती चलते आटो से कूद गई। भागकर थाने पहुंची, आरोपित के हरकतों के बारे में जानकारी दी। सुभाषनगर पुलिस ने युवती की तहरीर पर प्रेमनगर के रहने वाले आरोपित लक्ष्य सक्सेना के खिलाफ छेड़छाड़ की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है।

सुभाषनगर की रहने वाली युवती ने बताया कि कोरल मोटर्स में इंटरव्यू के लिए मंगलवार को उसे बुलाया गया था। इंटरव्यू देने के लिए सुबह सवा दस बजे वह घर से निकली। युवती के मुताबिक, कंपनी की ओर से ही उसे लेने के लिए आटो भेजा गया। युवती के बदायूं रोड स्थित मेदांत अस्पताल पहुंचते ही लक्ष्य सक्सेना आटो को रोककर उसमे सवार हो जाता है। लक्ष्य को देखते ही युवती उसे पहचान लेती है।

आटो में उसके बैठने का विरोध करती है। इस पर आरोपित लक्ष्य सक्सेना उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर देता है। जबरदस्ती खींचकर उसे अपने साथ ले जाने की कोशिश करने लगता है। लाज बचान के लिए युवती आटो से कूद गई। घर पहुंची मां को पूरी आपबीती सुनाई। मां के साथ वह सुभाषनगर थाने पहुंची। सुभाषनगर पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *