Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

हादसाः स्कूल के कमरे की छत गिरी, तीसरी कक्षा के 27 बच्चे और तीन मजदूर मलबे में दबने से घायल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गन्नौर के गांव बांय स्थित जीवानंद पब्लिक स्कूल में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया। स्कूल में एक कमरे की छत गिरने से तीसरी कक्षा के 27 बच्चे मलबे के नीचे दब गए। वहीं छत पर मिट्टी डालने के काम में जुटे 3 मजदूर भी मलबे में दबकर घायल हो गए। हादसे के बाद घायलों को निकालकर तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से सात बच्चों को गंभीर हालत में पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है।

गांव बांय स्थित जीवानंद पब्लिक स्कूल में गुरुवार को तीसरी कक्षा के कमरे की कच्ची छत पर मिट्टी डाली जा रही थी। इसी दौरान अचानक छत भरभरा कर नीचे गिर गई। जिससे कमरे में पढ़ाई कर रहे 27 बच्चे और छत पर काम कर रहे तीन मजदूर घायल हो गए। हादसे के बाद स्कूल में भगदड़ मच गई।

आनन.फानन में घायल बच्चों को निकालकर अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां ये सात बच्चों को गंभीर हालत के चलते रेफर कर दिया गया। इनमें अंशु, लक्ष्मी, सूरज, स्कृति, भावना, दिव्या, सलोनी शामिल है। परिजनों ने बच्चों को निजी अस्पतालों में भर्ती कराया है। 20 बच्चों और 3 मजदूरों का प्राथमिक उपचार दिया गया है। वहीं हादसे की सूचना के बाद एसडीएम सुरेंद्र दूहन, सिविल सर्जन जयकिशोर व बड़ी थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार भी मौके पर पहुंच गए है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *