Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशमिर्जापुर

गंगा नदी में मिले दो अज्ञात व्यक्तियों के शव, गंगा में कूदकर आत्महत्या करने की आशंका…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मीरजापुर। पड़री थाना क्षेत्र के धर्मदेवा गांव के पास मंगलवार की सुबह गंगा नदी में दो व्यक्तियों का शव बहते हुए गांव किनारे लग गया। इसकी खबर लगते ही गांव में हड़कंप मच गया। भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गई । स्थानीय लोगों ने पड़री पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पहुंचकर दोनों मृतक के शव को पानी से बाहर निकलवाया। शव की पहचान स्थानीय ग्रामीणों से करवाने का प्रयास किया। परंतु दोनों शवों की पहचान नहीं हो पाई।

शव की शिनाख्‍त न होने के बाद दोनों ही शव को पहचान के लिए 72 घंटे के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया। हालांकि, काफी प्रयास के बाद भी दोनों की शिनाख्‍त नहीं हो पा रही है। संभव है कि उनको नदी में फेंक भी दिया गया हो। काफी संभावनाओं की पड़ताल के बीच पुलिस दोनों की शिनाख्‍त करने के प्रयास में है।

धर्मदेवा गांव निवासी कुछ ग्रामीण सुबह सुबह गंगा किनारे गए थे। इसी दौरान देखा कि नदी किनारे दो व्यक्ति के शव लगे हुए है। इसकी सूचना उन्होंने गांव के लोगों को दी। बताया कि दोनों शव पानी में एक दूसरे से लगभग सौ मीटर की दूरी पर थे। पहले व्यक्ति की उम्र लगभग 44 वर्ष है। वह नीले रंग का पैंट व सफेट सर्ट पहना हुआ है। वही सौ मीटर दूर दूसरे व्यक्ति की उम्र लगभग 36 वर्ष है। वह लोवर शर्ट और काला रंग का जूता पहना हुआ है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *