Friday, April 26, 2024
आगरा

किशोर को जंगल में जिंदा हैंड ग्रेनेड मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने इलाका किया सील

आगरा, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा के जैतपुर के गांव में उस समय सनसनी फैल गई जब एक चरवाहे किशोर को झाड़ियों में हैंड ग्रेनेड मिला। इसकी सूचना पर मौके पर ग्रामीण एकत्रित हो गए। पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने हैंड ग्रेनेड वाली जगह पर नाकाबंदी कर दी और बम निरोधक दस्ता को सूचना दी। बताया गया है कि हैंड ग्रेनेड जंग लगा हुआ है और उसमें पिन मौजूद है।

 

पशु चराने गया था किशोर
सोमवार सुबह जैतपुर के सजेती गांव में एक किशोर जंगल में पशुओं को चराने गया था। किशोर को झाड़ियों में हैंड ग्रेनेड दिखाई दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। बताते हैं कि पुराने हैंड ग्रेनेड में जंग लगी हुई है लेकिन पिन चालू है। इस अवस्था में उसे जिंदा बम माना जाता है। बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरी जगह सील कर दी है। हैंड ग्रेनेड कहां से आया है इस बात कीजानकारी की जा रही है।

इलाके में दहशत का माहौल
हैंड ग्रेनेड मिलने की सूचना के बाद इलाके में दहशत फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को उस क्षेत्र से दूर किया है। बम निरोधक दस्ता हैंड ग्रेनेड की जांच करेगा। पुलिस के मुताबिक जिंदा हैंड ग्रेनेड को किसी सुरक्षित स्थान पर जाकर निष्क्रिय कराया जाएगा, इसके बाद विशेषज्ञ से जानकारी ली जाएगी कि ग्रेनेड कितना पुराना है।

हैंड ग्रेनेड मिलने की सूचना के बाद थाना अध्यक्ष योगेंद्र पाल सिंह ने लोगों को जागरूक किया। पशु चराने आने वाले ग्रामीणों को जानकारी दी कि कभी भी संदिग्ध वस्तु को हाथ न लगाएं और तत्काल पुलिस को सूचना दें। ग्रामीण हैंड ग्रेनेड मिलने के बाद से दहशत में हैं।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *