Wednesday, April 24, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली में तेज आवाज चमकी बिजली,, युवक की हुई मौत…..… मङई पर गिरी बिजली 2 की हुई मौत, बधी थी

चंदौली।। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।।

जनपद में अचानक मौसम ने करवट लिया। जिसके बाद बारिश मैं जहां किसानों के चेहरे पर मुस्कान ला दी । वहीं जिले में दुर्घटना हुआ जिसमें एक युवक की मौत हो गई वहीं। नौगढ बटउआ गांव मेंं मड़ई में अपनी दो गाय.की मौत हो गई।।

थाना क्षेत्र के ककरैत गांव निवासी मोती बिद 40 वर्ष की सरियांव गांव में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं नौगढ़ के बटउआ गांव में दो गाएं मर गईं। युवक की मौत की से स्वजन का रो रोकर बुरा हाल है

मोती बिद हैंडपंप बोरिग व मरम्मत का कार्य करते थे। मंगलवार को वह सरियांव, बिहार हैंडपंप की बोरिग के लिए गए थे। रात में खाना खाकर झोपड़ी में सो रहे थे। लगभग 11 बजे मड़ई पर आकाशीय बिजली गिरने से उनकी मौत हो गई। दुर्गावती पुलिस की सूचना पर उनके परिवार के लोग रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए। मोती की मौत से पत्नी मीरा व तीन छोटे छोटे बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है।

वही नौगढ़ थाना क्षेत्र के बटउआ गांव में बुधवार की भोर में हो रही बारिश के दौरान बिजली कड़कने लगी। बारिश की वजह से सुभाष चौरसिया ने मड़ई में अपनी दो गाएं बांधी थी। अचानक बिजली उनकी मड़ई पर गिरी इससे दोनों गायों की मौके पर ही मौत हो गई। पशुपालक ने हल्का लेखपाल विक्रम राठौड़ को इसकी सूचना दी। उन्होंने तहसील प्रशासन से मुआवजा की मांग की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *