Tuesday, April 23, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

कालेज में रंग रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ा गया प्रेमी युगल, चाकीदार को सामने देख चेहरे पर उड़ी हवाइयां……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गांव युसूफनगर में बन रहे एक इंटर कालेज में रविवार तड़के प्रेमी युगल रंग रंगेलिया मनाते हुए पकड़े गए। सुबह कालेज में काम करने आए मजदूरों ने युवक और युवती को आपत्तिजनक हालत में देखा तो दोनों ने गिड़गड़ाने लगे। बताया जाता है कि गांव युसूफनगर की एक किशोरी का अपने ही समाज के एक किशोर के साथ प्रेम प्रसंग में है। दोनों ने शनिवार की रात मिलने की योजना बनाई। दोनों रात के अंधेरे में गांव के में रोड किनारे बन रहे राजकीय इंटर कालेज में पहुंच गए।

अगली सुबह चार बजे दोनों आपत्तिजनक हालत में पाए गए तो कालेज में काम करने वाले मजदूरों ने चौकीदार को फोन करके मौके पर बुला लिया। चौकीदार गांव का ही रहने वाला था। उसने युगल को पहचान लिया। प्रेमी युगल घबरा गया और चौकीदार से बात छिपाने की गुहार लगाई मगर किसी तरह पता चलने पर किशोर और किशोरी के स्वजन मौके पर पहुंच गए। इसके दोनों अपने अपने घर चले गए।

प्रेमी के घर पहुंची तीन बच्चों की मां

कुंवरगांव क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली तीन बच्चों की मां ने एक युवक के साथ प्रेम संबंध हो गए। शनिवार को महिला प्रेमी के घर पहुंच गई। जिससे प्रेमी के स्वजन में खलबली मच गई। इधर महिला के भी स्वजन प्रेमी के घर अा गए। जहां काफी गहमागहमी के बीच महिला अपने घर के लिए जाने को राजी हुई। इस मामले में क्षेत्र में व्यापक चर्चा है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *