Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेश

SP ने दरोगा सहित 15 पुलिसकर्मी निलंबित, जानिए वजह……पूरा न होने के बाद भी नहीं लौटे

 

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद सीतापुर में अवकाश पूरा होने के बाद काफी दिन बीत जाने पर अपने काम पर न लौटे दारोगा समेत 15 पुलिसकर्मी निलंबित कर दिए गए हैं। पुलिस अधीक्षक ने आदेश देकर कुल प्रकरण में जांच के लिए भी कहा गया है।

शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह द्वारा दिए गए आदेश के बाद पुलिस महकमें में खलबली मच गई। बताते हैं कि कोतवाली नगर में तैनात उपनिरीक्षक अशोक कुमार सोनकर के बारे में एसपी ने जानकारी ली तो पता चला कि दरोगा ने छुट्टी तो पूरी कर ली है लेकिन उपनिरीक्षक काम पर वापस नहीं लौटे हैं।

तीखे तेवरों के बीच पुलिस अधीक्षक ने जानकारी ली तो पता चला कि उपनिरीक्षक समेत 15 पुलिसकर्मी भी इसी तरह से हैं। लापरवाही को पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता से लेते हुए सभी 15 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

निलंबित होने वालों में कोतवाली नगर में तैनात उपनिरीक्षक अशोक कुमार सोनकर, मुख्य आरक्षी लक्ष्मीकांत ओझा, अशोक कुमार निराला, पुलिस लाइन से व बिसवां में तैनात रमेश कुमार सिंह और रामरूप शामिल हैं। इसी क्रम में आरक्षी अनुराग, चंद्रकांत विश्वकर्मा, पवन कुमार, युवराज सिंह, भूपेंद्र कुमार, अक्षय कुमार, रूपांशु भारती, निखिल मलिक, तुवेंद्र कुमार व विकास कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *