Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक को पुलिस ने किया नजरबन्द, थानाध्यक्ष के खिलाफ नही हुई करवाही तो अनवरत चलेगा धरना…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

धानापुर पुलिस ने महिला को न्याय देने के बजाय दिया सुझाव

चंदौली। धानापुर पुलिस के यहाँ फरियाद लेकर महिला को थानाध्यक्ष धानापुर ने न्याय न देकर नसीहत का पाठ पढ़ाया ।जिसका बी डी ओ वाइरल होने से नाराज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व विधायक ने धानापुर शहीद स्मारक पर 16 अगस्त को शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित करने गए पूर्व विधायक मनोज सिंह को लोगो द्वारा इस प्रकरण को बताया गया। जिसपर उन्होंने कई बार थानाध्यक्ष धानापुर से फोन कर प्रकरण की जानकारी चाही तो उन्होंने फोन नही उठाया।

जिससे नाराज होकर पूर्व विधायक मनोज सिंह ने 17 अगस्त कोधानापुर में धरना प्रदर्शन करने का एलान कर दिया। उनकी सूचना पर हरकत मे आयी पुलिस ने मंगलवार को सुबह माधोपुर में 11 बजे पहुचकर विधायक को नजरबन्द करने का आदेश सुनाया ।जिसकी सूचना मिलते ही समाजवादीपार्टी के कार्यकर्ता काफी सख्या में माधोपुर पहुच गए कार्यकर्ताओ के काफी सख्या में आते देख पुलिस ने कंदवा, धीना वसैयदराजा की पुलिस आ गयी पुलिस सख्या बढ़ने से नाराज समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता उत्तेजित हो गये और सरकार विरोधी नारे लगाने लगे। पुलिस अधीक्षक को आने की सूचना पर कार्यकर्ता शांत रहे पर कुछ देर बाद सूचना मिली की पुलिस अधीक्षक नही आएंगे। इस पर नाराज होकर पूर्व विधायक मनोज सिंह व सैयदराजा विधान सभा अध्यक्ष रामजन्म सिंह यादव द्वारा यह निर्णय लिया गया की पुलिस द्वारा थानाध्यक्ष धानापुर के खिलाफ कार्रवाही नही की गई तो 18 अगस्त को धानापुर में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा विशाल धरना प्रदर्शन किया जाएगा ।इस बात को लेकर शाम चार बजे कार्यकर्ता अपने घरों को रवाना हुए। वही अन्य नेता कल के आंदोलन में भाग लेंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *