Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: यहां मनाया गया 65……..बीमा सप्ताह समारोह का हुआ शुभारंभ,,65 सालों से निभा रहा है भरोसा…..कोरोना काल में मुत्यु दावों का निस्तारण तेजी

1956 से लोगों का भरोसा बनाए रखा हुआ है- शाखा प्रबंधक अतुल

शाखा में मनाया गया  स्थापना दिवस

बीमा सप्ताह समारोह का हुआ शुभारंभ

रिपोर्ट— कुमार प्रशांत

मुगलसराय,, चंदौली ।
स्थानीय नगर स्थित भारतीय जीवन बीमा निगम के शाखा परिसर में बुधवार को शाखा प्रबंधक अतुल कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व अधिकारियों व कर्मचारियों ने एलआईसी का 65 वां स्थापना दिवस मनाया । इस मौके पर सप्ताहवार चलने वाला बीमा सप्ताह समारोह का शुभारंभ शाखा प्रबंधक ने दीप प्रज्वलित करके किया

इस दौरान शाखा प्रबंधक ने कहा कि 1956 वर्षो से लोगों का विश्वास जीवन बीमा निगम ने बनाये रखा है । जो कोराना काल में भी मजबूती से कार्य करता रहा । हम अपने ग्राहकों की सेवा के लिए कृत संकल्प हैं । आज के दिन समस्त अधिकारी व कर्मचारी ग्राहकों की सेवा करने की संकल्प लिया गया ।

उन्होने ने यह भी कहा कि कोरोना काल के दौरान हुए मृत्यु के दावों का तत्काल निस्तारण कर दुख की घड़ी में लोगों का सहयोग किया । आनंदा एप के माध्यम से कोई भी नागरिक अपने अभिकर्ता के सहयोग से कहीं भी रहते हुए आनलाइन बीमा प्लान खरीद सकते है । लोगो से निवेदन किया गया कि पालसी में पैन कार्ड, बैक खाता संख्या व मोबाइल नम्बर अंकित करा लेवे । जिससे ग्राहकों को किसी भी प्रकार कोई परेशानी न उत्पन्न हो । हेल्थ इंश्योरेंस, आरोग्य रक्षक, कैंसर कवर, पेंशन योजनाएं , जीवन अक्षय, जीवन शांति का प्लान लेकर आप अपने भविष्य को बेहतर व सुरक्षित बना सकते हैं।

इस दौरान रामसागर, शरद कुशवाहा, मुकेश, विष्णु, मुन्ना, निहारिका, दिलीप गुप्ता सहित शाखा के समस्त अधिकारी व कर्मचारी के अभिकर्ता मौजूद रहे ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *