Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः पोस्टमार्टम हाउस पर भीड़े बीजेपी विधायक व पूर्व विधायक के समर्थक…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। मुख्यालय स्थित कमलापति त्रिपाठी जिला संयुक्त चिकित्सालय के परिसर के समीप पोस्टमार्टम हाउस पर बृजेश सिंह की मौत के बाद पोस्टमार्टम के लिए इकठ्ठा हुए सैयदराजा के विधायक सुशील सिंह के समर्थक व सपा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू के समर्थक आपस में भीड़ गए। देखते ही देखते दोनों समर्थक आमने सामने आ गए। मौके पर तैनात पुलिस कर्मियों ने किसी प्रकार दोनों लोगों को समझा बुझाकर बीच बचाव करते हुए हटाया। मामला इस तरह गरमाया हुआ है कि समर्थकों में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

बतादें कि बिती रात बृजेश सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की सूचना पर सैयदराजा विधायक पोस्टमार्टम हाउस पर अपने समर्थकों के साथ पहुंचे ही थे कि तभी पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्ले अपने समर्थकों के साथ पहुंच गए। दोनों लोगों के बीच एक्सीडेंट व हत्या को लेकर बातें हो रही थी। तभी समर्थक आपस में भीड़ गए।

इस संबंध में सैयदराजा विधायक ने बताया कि मैं पोस्टमार्टम हाउस पर था। लेकिन ऐसी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन मूझे भी सुनने में आ रहा है कि समर्थकों की भीड़ंत हुई है। अभी तक यह पता नहीं चला कि कौन किससे भीड़ा है।

वहीं पूर्व विधायक मनोज सिंह ने कहा कि मैं जब पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचा तो वहां मौजूद जिला पंचायत सदस्य से वार्ता हो रहा था। इसी दौरान सुशील सिंह के समर्थक ने मेरे समर्थक को मार दिया। दोनों आपस में भीड़ गए। लेकिन सभी को समझा बुझाकर शांत करा दिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *