Tuesday, May 14, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

नौकरानी से दुष्कर्म: मकान मालकिन के बेटे ने तमंचे के बल पर लूटी आबरू, अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल

पीलीभीत में घर पर खाना बनाने आने वाली युवती से मकान मालकिन का लड़का तीन वर्षों तक शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। जब युवती ने शादी करने के लिए कहा तो वह मुकर गया। पीड़िता ने थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इसके बाद उसने एडीजी से न्याय की गुहार लगाई। एडीजी के आदेश पर पुलिस ने मां और बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

युवती ने बताया कि बिलसंडा की महिला करमजीत कौर ने उसे अपने घर पर खाना बनाने के लिए रख लिया था। उस समय वह महज 16 वर्ष की थी। इसी दौरान करमजीत का पुत्र सुखदीप सिंह ने उससे नजदीकियां बढ़ा लीं। एक दिन सुखदीप सिंह ने मौका पाकर उसे पकड़ लिया और तमंचे के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के दौरान उसने युवती की अश्लील वीडियो भी बना ली। बाद में ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

10 रुपये के स्टांप पर करा लिए हस्ताक्षर 
24 अप्रैल 2020 को शादी का झांसा देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसने शादी का दबाव बनाया तो उसने अपनी मां से मिलवाया। मां ने 10 रुपये के स्टांप पेपर पर हस्ताक्षर करा लिए और शादी का आश्वासन दिया। इसके बाद वह उसे जगह-जगह मकानों पर बुलाकर दुष्कर्म करता रहा। इसके बाद करमजीत ने सुखदीप सिंह की कहीं भगा दिया।

जब वह दिसंबर में लौटा तो उसने शादी का प्रस्ताव रखा। इस पर उक्त लोगों ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए उसे भगा दिया और शादी से मना कर दिया। वह काफी दिन तक बिलसंडा थाने के चक्कर लगाती रही, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। बाद में युवती ने मामले की शिकायत एडीजी से की। एडीजी के आदेश पर बिलसंडा पुलिस ने मां करमजीत व बेटा सुखदीप सिंह के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *