Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

यहां जहरीली चाय पीने के बाद इतने लोगों की हालत बिगड़ी, एक की मौत, बहू पर शक…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बहराइच। बहराइच के एक गांव में चाय में जहरीला पदार्थ पीने से परिवार के पांच सदस्यों की हालत बिगड़ गई। जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई। चार अन्य की हालत नाजुक है। सभी लोग एक ही परिवार के हैं। उनका राजकीय मेडिकल कालेज से संबद्ध जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। इस मामले में चाय बनाने वाली बड़ी बहू की भूमिका पर परिवारजन को संदेह है।

कोतवाली देहात के मछियाही गांव निवासी पंचमलाल जायसवाल के परिवारजन घर में ही चाय में जहरीला पदार्थ पीने से हादसे के शिकार हुए हैं। सभी ने सुबह करीब आठ बजे चाय पी थी। यह चाय उनकी बड़ी बहू विक्की ने बनाई थी। वह रक्षाबंधन पर माइके गई थी और सुबह ही लौटी थी। यह जहरीली चाय पीने से पंचमलाल की बेटी शांति का ढाई वर्षीय बेटा रुद्रांश हमेशा के लिए मौत की नींद सो गया।

इसके अलावा चाय पीने से 60 वर्षीय पंचमलाल, उनका बेटा 28 वर्षीय जितेंद्र जायसवाल, धर्मेंद्र की चार वर्षीय बेटी सृष्टि एवं उसकी मौसी की आठ वर्षीय लड़की शिवानी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां सभी का इलाज इमरजेंसी मेडिकल ऑफीसर डा. शिवम मिश्र की निगरानी में किया जा रहा है। डा. शिवम ने बताया कि भर्ती मरीजों का इलाज किया जा रहा है। उनकी हालत में सुधार हो रहा है।

पंचमलाल पुत्र धर्मेंद्र ने बताया कि उनके अलावा मां अनीता देवी, बहन सीमा, भाई पूरन इसलिए बच गए कि घर से अलग होने के कारण उन्होंने चाय नहीं पी। उनके मुताबिक बड़ा भाई पूरन मंद बुद्धि का है और उसकी पत्नी विक्की उसके साथ रहने को लेकर तैयार नहीं है। घरवालों के दबाव में ही आती जाती है। उन्होंने बताया कि मामले की सूचना अभी पुलिस को नहीं दी गई है। लेकिन पुलिस गांव गई है। मामले की जांच होने पर हकीकत साफ होगी। पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर विनय द्विवेदी भी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस परिवारजन से पूछताछ कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *