Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेश

चंदौली से सटे यहां पर गैस सिलेंडर फटने से दो की मौत, चार घायल, पैर और हाथ उड़े……..मचा अफरातफरी

 

वाराणसी, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी में गुब्बारा भरने वाला सिलेंडर फटने से दो लोंगो की मौत हो गयी जबकि 4 लोग घायल हो गए। घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों की उंगलियां और पैर के हिस्से तक उड़ गए हैं।

हादसा गंगा पार रामनगर के पास सुजाबाद बहादुरपुर चौराहे के समीप पोलाव शहिद मजार के पास हुआ।धमाका इतना तेज था कि एक किलोमीटर दूर तक आवाज सुनायी दी। आदमपुर क्षेत्र निवासी गुब्बारे वाला बीते कई महीनों से सुजाबाद बहादुरपुर के समीप स्थित मजार के पास सिलेंडर के साथ गुब्बारा बेचने का कार्य करता था। रविवार की शाम भी वह गुब्बारा बेच रहा था। तभी तेज आवाज के साथ सिलेंडर फट गया। सिलेंडर फटने से राखी बाँधकर वापस लौट रही गीता देवी (45), कल्लू (32), अलिया (5), बबलू(30), नवीन(24) चपेट में आ गए।

घटना के बाद गुब्बारा विक्रेता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। कुंडा खुर्द दुल्हीपुर निवासी गीता देवी की ट्रामा सेंटर मे इलाज के दौरान मौत हो गयी। धमाका इतना खतरनाक था कि 25 मीटर दूर खड़ी बहादुरपुर निवासी अलिया व उसके पिता कल्लू के एक एक पैर उड़ गए।बहादुरपुर निवासी बबलू के भी पैर और हाथ की कई अंगुलिया गायब हो गयी। उस समय बारिश होने के कारण कई लोग आसपास की दुकानों में छिपे थे। इससे उनकी जान बच गई।

घटना के बाद मौके पर पहुंची रामनगर व मुग़लसराय पुलिस ने स्थानीय लोगो की मदत से घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां घायलों का इलाज चल रहा है। सूचना पर ट्रामा सेंटर पहुंचे डीसीपी काशी ज़ोन अमित कुमार व एसीपी त्रिलोचन त्रिपाठी ने घायलों का हाल जाना

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *