Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

डिप्टी जेलर पर फायरिंग, रात में निरीक्षण के दौरान जेल परिसर में हमले को पुलिस मान रही संदिग्ध……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

इटावा। प्रदेश में जेल में अपराधियों के बीच गैंगवार के दौरान हत्याओं के मामलों के बाद अब डिप्टी जेलर पर हमले का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इटावा के जिला कारागार के डिप्टी जेलर एसएच जाफरी पर रात्रि में जेल निरीक्षण के समय जाते हुए हमला किया गया। उन पर कुछ लोगों ने फायरिंग की और भाग गए । पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।

इटावा के जिला कारागार में डिप्टी जेलर एसएच जाफरी देर रात करीब 3ः30 बजे अपने आवास से जेल परिसर में निरीक्षण के लिए जा रहे थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने रास्ते में उन्हेंं घेरकर फायरिंग की और जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। डिप्टी जेलर का कहना है कि कई राउंड फायरिंग की गई। फायरिंग करने वाले लोग भाग गए। घटना को लेकर जेल परिसर में सुरक्षा को लेकर फिर सवाल खड़े हो गए हैं। उन्होंने मामले की सूचना थाना सिविल लाइन पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस को वहां पर गोली के खोखे नहीं मिले हैं।

एसएच जाफरी सुबह की शिफ्ट की गश्त करने के लिए देर रात करीब 3ः30 बजे अपने आवास से जेल के लिए निकले थे। जेल की बैरकों से महज सौ मीटर की दूरी पर घर व जेल के बीच तीन चार लोग उनको खड़े दिखाई दियेए इस पर उन्होंने टोका। उनके टोकते ही बदमाशों ने गालियां देते हुए फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की घटना से जाफरी भागकर अपने आवास में घुस गए। उनके अंदर घुसने के बाद भी बदमाशों ने पीछा किया और दरवाजा खुलवाने का भी प्रयास किया। दरवाजा नहीं खोला तो बदमाशों ने दरवाजे पर कई गोलियां चलाईं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *