Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली में सनकी प्रेमी ने सिर कूंचकर की थी प्रेमिका की हत्या, दो साल पहले फेसबुक से हुई थी दोस्ती…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। गाजीपुर जिले के युवक ने फेसबुक पर मीरजापुर की युवती से दोस्ती की और अवैध संबंध के शक में उसकी हत्या कर दी। बुधवार को पुलिस ने सैयदराजा से दो हत्यारोपितों को गिरफ्तार किया। सीओ सदर अनिल राय ने अलीनगर कोतवाली में मामले का राजफाश किया। बताया पकड़ा गया आरोपित सनकी किस्म का है और उसका साथी स्कार्पियो चालक है।

अलीनगर थाना के बसंतु की मड़ई के पास हाईवे किनारे झाड़ी में 12 अगस्त को 20 वर्षीय युवती की सड़ी लाश मिली थी। पुलिस ने चार दिन बाद उसकी शिनाख्त मीरजापुर जिले के अदलहाट थाना के अचितपुर गांव निवासी अंजली पटेल के रूप में की। मृतका के भाई की तहरीर पर अलीनगर पुलिस ने अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज किया। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी थी। बुधवार को आरोपित की लोकेशन सैयदराजा में मिली। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पूरा मामला साफ हो गया। उसके सिरफिरे प्रेमी ने ही अवैध संबंध के शक में युवती की हत्या कर दी थी। पकड़ा गया आरोपित गाजीपुर जिले के दिलदारनगर थाना के फुल्ली गांव का शहबाज राइन है। पूछताछ में उसने बताया कि दो वर्ष पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती अंजली से हुई थी। दोनों में प्रेम संबंध हो गया। उसे लगता था कि अंजलि का संबंध अन्य युवक से भी है । इस बात को लेकर वह अंजली से झगड़ा करता रहता था। 11 अगस्त को उसने अंजली को कालेज के बहाने जमनिया बुलाया। अपनी बाइक पर पूरे दिन घुमाता रहा। वह प्रेमिका के अन्य युवक से संबंध के बारे में जानना चाहता था।

शाम हुई और युवती ने घर जाने की बात कही तो शहबाज ने गांव के ही दोस्त की स्कर्पियो किराए पर ली। ड्राइवर अशोक कुशवाहा के साथ अंजली को बैठाकर मीरजापुर के लिए निकला। उसने अपनी बाइक की डिग्गी में रखा पत्थर स्कार्पियो की सीट के नीचे रख लिया। रास्ते में अंजली व शहबाज से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। उसके बाद उसने पत्थर के टुकड़े से उसके सिर पर जोरदार प्रहार कर दिया। अधिक रक्तस्राव से युवती की मौत हो गई। शहबाज और अशोक ने रात के अंधेरे में बसंतु की मड़ई के पास युवती का शव और उसका बैग झाड़ियों में फेंक दिया और घर चले आए थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *