Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

बस्‍ती में मुठभेड़ः हिस्ट्रीशीटर को लगी गोली, सिपाही भी हुआ घायल…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र के गौर.हलुआ मार्ग के समीप ढोढरी गांव के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मंगलवार तड़के मुठभेड़ हो गई। इसमें एक हिस्ट्रीशीटर के पैर में गोली लगी जबकि वहीं एक सिपाही के बांह को खरोंचते हुई गोली निकल गई। वहीं प‍ुलिस को चकमा देकर भाग रहे बदमाश के एक साथी को पुलिस ने गन्ने के खेत में घेरकर धर दबोचा।

टीम के साथ गश्‍त पर निकले एसओजी प्रभारी

पुलिस के मुताबिक एसओजी प्रभारी मृत्युंजय पाठक व गौर थानाध्यक्ष संजय कुमार अपनी टीम के साथ गश्त पर निकले थे। इसी बीच भोर में सूचना मिली कि नकाब लगाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाला हिस्ट्रीशीटर खोडारे थाना क्षेत्र के बनघुसरा गांव निवासी इंटू उर्फ रमेश अपने साथियों के साथ ढोढरी गांव में मौजूद है।

एसओजी व गौर पुलिस की टीम ने घेर लिया बदमाशों को

एसओजी व गौर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच बदमाशों को घेर लिया। इसी बीच इंटु उर्फ रमेश ने पुलिस टीम पर फायर कर दी। जिसमें एसओजी टीम के कांस्टेबल अभिषेक तिवारी के दाहिने हाथ को छूते हुए गोली निकल गई। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में घनश्याम के पैर में गोली लगी। बाद में पुलिस के जवानों ने उसे पकड़ लिया। वहीं पुलिस को चकमा देकर भाग रहे उसके एक साथी को पुलिस ने गन्ने के खेत में घेर लिया और उसे धर दबोचा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *