Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

फेसबुक पर अमेरिकी युवती से दोस्ती कर किया निकाह, फिर लाखों ऐंठकर हुआ फरार, थाने पहुंचकर युवती ने लगाई गुहार….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। अमेरिका के न्यूयार्क निवासी युवती से मेरठ के युवक ने पहले फेसबुक पर दोस्ती की और फिर प्रेम जाल में फंसा कर चार साल पहले निकाह कर लिया। इसके बाद आरोपित ने 14 लाख रुपये भी ऐंठ लिए। बुधवार को पीड़िता ने देहली गेट थाने पहुंचकर आरोपित के खिलाफ तहरीर दी है। न्यूयार्क निवासी राशिदा ने बताया कि वर्ष 2017 में नदीम ने उसे फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। दोनों में बातचीत शुरू हुई तो उसने देहली गेट थाना क्षेत्र के छतरी वाला पीर का निवासी बताया था। उसने खुद को अविवाहित बताया था। दोनों ने निकाह करने का फैसला किया। मार्च 2018 में दोनों ने मेरठ में निकाह कर लिया।

घर ले जाने के बजाय नदीम ने दो सप्ताह तक उसे एक होटल में रखा। जल्द ही खुद अमेरिका आने की बात कहकर उसे वापस भेज दिया। कुछ समय बाद उसे पता चला कि नदीम शादीशुदा है। उसके बच्चे भी हैं इसलिए वह घर नहीं ले गया था। उसने विरोध किया तो नदीम ने फोन पर गाली दी और फिर फोन उठाना बंद कर दिया।

तलाक दे या फिर साथ रखे

राशिदा ने कहा कि वह नदीम के साथ मेरठ में ही रहना चाहती है। यदि वह उसे साथ नहीं रखना चाहता है तो फिर तलाक दे सकता है और जो रुपये उसने लिए वह भी लौटा दे। वह अमेरिका चली जाएगी। अगर उसने बात नहीं मानी तो वह मुकदमा भी दर्ज कराएगी। राशिदा के माता.पिता मूल रूप से गुजरात के रहने वाले हैं और कई साल पहले अमेरिका चले गए थे। राशिदा का जन्म अमेरिका में हुआ है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *