Saturday, April 27, 2024
देश-विदेशनई दिल्ली

चलते टैंपों पर गिरीं चट्टानें 9 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, पुल भी गिरा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में रविवार को चट्टान खिसकने के चलते नौ लोगों की जान चली गई। यह हादसा तब हुआ जब भूस्खलन के बाद चट्टानें चलते टेंपो ट्रैवलर पर गिर गईं। जानकारी के मुताबिक हादसे में नौ लोगों की जान गई है। वहीं चार लोग घायल हुए हैं। वहीं पुल के उपर चट्टान गिरने से धरासाई हो गया।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा रविवार को दोपहर 1ः30 बजे हुआ। सांगल छितकुल रोड पर बटसेरी के पास इसी वक्त भूस्खलन के चलते चट्टानों के गिरने का सिलसिला शुरू हुआ। तभी वहां गुजर रहा टैंपो ट्रैवलर इसकी चपेट में आ गया। इसमें कुल 11 लोग सवार थेए जिनमें से नौ की जान चली गई।

यात्रियों की नहीं हो सकी है पहचान

इस हादसे में जान गंवाने वाले कौन हैं। इस बारे में अभी जानकारी नहीं मिल सकी है। बताया गया है कि टैंपो ट्रैवलर में सवार सभी लोग अलग.अलग जगहों के रहने वाले थे। आठ यात्रियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया थाए वहीं एक अन्य की मौत अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में हुई। एक स्थानीय व्यक्ति भी हादसे की चपेट में आया है। चट्टानें गिरने के चलते वहां पर खड़े कई अन्य वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। हालांकि अन्य किसी वाहन में सवार व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। गौरतलब है कि इस सड़क पर शनिवार से ही लैंडस्लाइड जारी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *