Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

चार जिलों के एसपी सहित सात आइपीएस अफसरों का तबादला……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हर जिले की कानून.व्यवस्था को चाक चौबंद रखने को लेकर बेहद सजग उत्तर प्रदेश सरकार ने गुरुवार देर रात सात आइपीएस अफसरों का तबादला किया है। इन तबादलों में चार जिलों के पुलिस अधीक्षक एसपी भी बदले गए हैं।

उत्तर प्रदेश शासन के गृह विभाग ने गुरुवार देर रात सात आइपीएस अफसरों का तबादला किया है। इनमें 2013 के साथ ही 2015.16 बैच के अफसरों को जिले में एसपी के रूप में तैनाती दी गई है। गृह विभाग ने जालौन, सिद्धार्थनगर, कासगंज तथा हमीरपुर जिले में नए पुलिस अधीक्षक तैनात किए हैं। इन जिलों में तैनात रहे अफसरों को साइड तैनाती की गई है।

2013 बैच के आइपीएस अफसर यशवीर सिंह को पुलिस अधीक्षक जालौन से इसी पद पर सिद्धार्थनगर भेजा गया है। लखनऊ कमिश्नरेट में तैनात पुलिस उपायुक्त 2015 बैच के अफसर रवि कुमार को एसपी जालौन बनाया गया है।

आगरा के एसपी सिटी के पद पर तैनात 2016 बैच के आइपीएस अफसर बोत्रे रोहन प्रमोद को कासगंज में एसपी के पद पर तैनाती मिली है। आइपीएस अफसर कमलेश कुमार दीक्षित को पुलिस अधीक्षक अभिसूचना गोरखपुर से एसपी हमीरपुर के पद पर ट्रांसफर किया गया है। आइपीएस अफसर राम अभिलाष त्रिपाठी पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ नगर से पुलिस अधीक्षक अभिसूचना इकाई गोरखपुर में तैनात किया गया है।

लंबे समय से पुलिस अधीक्षक कासगंज के पद पर तैनात रहे आइपीएस अफसर मनोज सोनकर का तबादला सेनानायक 12वीं वाहिनी पीएसी फतेहपुर के पद पर किया गया है। आइपीएस अफसर नरेंद्र कुमार सिंह को एसपी हमीरपुर से सेनानायक 15वीं वाहिनी पीएसी आगरा में तैनाती दी गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *