Friday, April 26, 2024
Uncategorizedउत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: एसपी के नेतृत्व में भारी पुलिस बल जंगलों में चला सर्च अभियान…सीओ ने महिलाओं से कहा खतरा टला नहीं इसलिए हमेशा करें

बिहार बॉर्डर पहुंचे एसपी, नौगढ़ के जंगलों में पुलिस ने किया सघन कांबिंग

चंदौली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क
नौगढ़ में नौगढ़ में पुलिस कप्तान अमित सिंह पीएसी, पुलिस बल जवानों के साथ सर्च ऑपरेशन करते हुए जंगलों में सघन कांबिंग किया। एसपी अमित कुमार के नेतृत्व में मंगलवार को दोपहर बाद पुलिस और पीएसी के जवानों ने जंगलों के बीच रास्ते पैदल चलकर सघन कांबिंग किया।

एसपी अमित कुमार ने नक्सली और आपराधिक गतिविधियों की जानकारी लेने हेतु पुलिस और पीएसी जवानों के साथ नौगढ़ थाना क्षेत्र के नोनवट, देवरी कला, औरवाटाडं, सेमर साधोपुर के जंगलों में पशु अड़ारो, गुफाओं , जल स्त्रोतों ,पर छापेमारी करते हुए सर्च ऑपरेशन चलाया। पुलिस बल के जवानों ने जंगलों में बसे वनवासियों से संदिग्ध व्यक्तियों के आने- जाने के बारे में पूछताछ किया।

एसपी अमित ने बताया कि अगर कोई भी संदिग्ध व्यक्ति नजर आए तो सरकारी नंबरों या डायल 112 पर कॉल करके तुरंत सूचित करें। जवानों ने जंगली रास्ते से झाड़ियों में प्रवेश करने के बाद पहाड़ी रास्तों पर पहुंचे।

वो
कांबिंग अभियान के दौरान सीओ नक्सल श्रुति गुप्ता ने वनवासी महिलाओं को जागरूक करते हुए बताया कि आप लोग हमेशा मास्क का प्रयोग करें। बाजार अथवा राशन की दुकानों, बैंकों में जाते समय मास्क लगाकर ही जाएं। अपने घरों के आसपास साफ सफाई रखें और अपने हाथों को अच्छी तरह से धोकर ही भोजन करें।

अभियान में थाना प्रभारी नौगढ़ राजकुमार यादव, थानाध्यक्ष चकरघटृटा दीनदयाल पांडे, चौकी प्रभारी मझगावां भैरव नाथ यादव, चौकी प्रभारी अमदहां राधा कृष्ण यादव, चौकी प्रभारी औरवाटाडं अलख नारायण, चौकी प्रभारी चंद्र प्रभा राम नयन यादव, चौकी प्रभारी हरियाबांध राहुल सिंह सहित पुलिस और पीएसी बल के जवान मौजूद थे

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *