Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

यहां परिवार को दूसरे कमरे में बैठाकर, तांत्रिक ने युवती से किया दुष्कर्म….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर। खतौली थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में तांत्रिक ने झाड़.फूंक करने के नाम पर युवती से दुष्कर्म किया। स्वजन को शक होने पर तांत्रिक से पूछताछ की गई तो उसने असंतोषजनक जवाब दिया। जिसके बाद स्वजन व मोहल्ले के लोगों ने तांत्रिक की धुनाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार युवती बीमार थी। दवाओं से ठीक न होने पर उसे तांत्रिक से झाड़ फूंक के लिए बुलाया गया था। तांत्रिक ने परिवार को दूसरे कमरे में रखकर युवती से अलग कमरे में दुष्‍कर्म किया। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवती काफी दिनों से बीमार चल रही थी। उन्होंने उसका इलाज कराया लेकिन लाभ नहीं मिल सका। इस पर उसे एक तांत्रिक को दिखाया गया। कथित तांत्रिक ने उसे अपने जाल में फंसा कर झाड़.फूंक करने का भरोसा दिया। सोमवार देर रात जनपद शामली निवासी तांत्रिक युवती के घर पहुंचा और झाड़.फूंक करने लगा।

इस बीच युवती के स्वजन को अन्य कमरे में बैठा दिया जबकि तांत्रिक ने अकेली युवती को अपने वश में कर उसके साथ दुष्कर्म किया। मंगलवार सुबह बदहवास युवती को देखकर स्वजनों को शक हुआ तो उन्होंने तांत्रिक से पूछताछ की। संतोषजनक जवाब न मिलने पर स्वजन व मोहल्ले के लोगों ने तांत्रिक की जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। इंस्पेक्टर यशपाल सिंह ने बताया कि अभी मामले में तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने के बाद प्रकरण की जांच पड़ताल कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *