Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया के इस सेक्टर से निर्दल जुनाव जीते जिला पंचायत सदस्य ने किया बड़ा ऐलान, पूर्व सीएम के हौसले को मजबूत करने के लिए देंगे वोट….कहा वोट मांगने तो सभी आते हैं……

रिपोर्ट-प्रशांत कुमार

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। शनिवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जनपद मुख्यालय पर बने मतदान केंद्र पर जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए चुनाव संपन्न होगा। जिसमें सपा व बसपा के बीच काटे की टक्कर देखने को मिल रहा है। दोनों ओर से जीत का दावा किया जा रहा है। वहीं जिला पंचायत सदस्यों को तोड़ने जोड़ने की भी कवायद चल रही है। भाजपा से निर्दली चुनाव जीते जिला पंचायत सदस्य दीना नाथ शर्मा पर दाव खेला है। इसी बीच चकिया के निर्दली चुनाव जिती सीता देवी ने एक ऐसा बयान दिया जिससे लोग सोचने पर मजबूर हो गए। पूर्वांचल पोस्ट से बातचीत के दौरान कहा वोट मांगने तो सभी आते हैं लेकिन वोट हमें देना है। हम उसी को देंगे जिससे वर्षो से जुड़े हुए है। हम और मेरे पति समाजवादी पार्टी के सच्चे सिपाही है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि जहां समन्यवय नहीं बनता है वहां कोई भी कार्यकर्ता चुनाव लड़कर जीत सकता है। इन्हीं बातों का ख्याल रखकर हमने चुनाव लड़ा जहां भारी मतों से निर्दल के रुप में चुनाव जीता। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी तेज नारायण यादव को वोट देकर इन्हे जितायेंगे और अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के हौसले को मजबूत करेंगे। जिला पंचायत सदस्य ने कहा कि कोई हमें डरा धमका नहीं सकता। वायरल फोटो पर उन्होंने कहा कि वोट मांगने तो कोई भी आ सकता है। आने पर हमने एक टूक में जबाब दे दिया कि हम समाजवादी पार्टी के सच्चे सिपाही और हमारा वोट समाजवादी पार्टी को ही जायेगा।

बतादें कि जिला पंचायत चुनाव को देखते हुए प्रशासन की ओर से बीते 8 जून से लगातार जिला पंचायत सदस्यों की सुरक्षा के लिए दो कांस्टेबलों की ड्यूटी लगाई गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *