Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

फावड़े से पत्नी पर पहले किया जानलेवा हमला, फिर खुद को मार लिया चाकू….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

हाथरस। कोतवाली हाथरस जंक्शन के देवी नगर में रविवार की तड़के पति ने पारिवारिक कलह के चलते फावड़े से प्रहार कर पत्नी को गंभीर रुप से घायल कर दिया। वहीं स्वयं को चाकू मारकर घायल कर लिया। दोनों को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां से चिकित्सकों ने दोनों को उपचार के लिए अलीगढ़ मेडिकल रेफर कर दिया।

पति. पत्‍नी में ऐसे हुआ था विवाद

कस्बा हाथरस जंक्शन के पेट्रोल पंप के सामने धमेंद्र का परिवार रहता है। रविवार की सुबह करीब तीन बजे व्यक्ति ने पारिवारिक कलह के चलते फावड़े से कई वार पत्नी रूबी के ऊपर कर दिये। जिससे वो गंभीर रुप से घायल हो गई। पत्नी को घायल कर दिए जाने के बाद व्यक्ति ने खुद को चाकू मारकर घायल कर लिया। घर में घायलों की चीख पुकार सुनने के बाद परिवार के अन्य सदस्य जाग गए और मौके पर पहुंचे तो देखा कि दोनों जमीन पर खून से लथपथ पड़े हुए हैं। स्वजन व ग्रामीणों ने वारदात की जानकारी कोतवाली हाथरस जंक्शन पुलिस को दी। सूचना पर इंस्पेक्टर राजीव यादव मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। घायल दंपती को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जहां से हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने दोनों को अलीगढ़ मेडिकल रेफर कर दिया। इंस्पेक्टर राजीव यादव का कहना है कि प्रारंभिक जांच पड़ताल में निकलकर आया है कि धमेंद्र दिल्ली की एक कंपनी में नौकरी करता था।

पति की लाकडाउन में चली गई थी नौकरी

लाकडाउन में नौकरी छूट जाने की वजह से व्यक्ति मानसिक तनाव में चल रहा था। परिवार में दो बालिग पुत्र व पुत्री के अलावा चार बच्चे हैं। नौकरी छूट जाने की वजह से आए दिन परिवार में झगड़ा होता था। मानसिक तनाव में होने के कारण व्यक्ति का उपचार भी चिकित्सक का चल रहा था। रविवार की तड़के पत्नी को घायल कर खुद को भी उसने घायल कर लिया। दोनों का उपचार अलीगढ़ मेडिकल में चल रहा है। दोनों की हालत में सुधार होना चिकित्सकों ने बताया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *