Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

जिला पंचायत प्रत्‍याशी रही महिला व उसके पति से मारपीट, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अलीगढ़। बीते दिनों जिला पंचायत की प्रत्याशी रही एक महिला व उसके पति पर कुछ लोगों ने बाइक से खींचकर हमला किया था। जिसमें महिला के सिर व चेहरे पर चोटें आईंं थी। दंपति ने घटना की तहरीर थाना पुलिस को दी थी। कई दिन बाद भी कार्रवाई न होते देख पीड़ित दंपति ने एसएस पी अलीगढ़ के यहां शिकायती प्रार्थनापत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

55
कोरोना काल में गरीबों का सहारा बने सोनू सूद को क्या भारत रत्न मिलना चाहिए ?

25 मई की घटना

थाना हरदुआगंज क्षेत्र के गांव हरदुआ देहात निवासी महिला सोनिया शर्मा पत्नी राजेश शर्मा ने एसएसपी अलीगढ़ कलानिधि नैथानी को दिये प्रार्थना पत्र में कहा कि बीती 25 मई को वह पति राजेश शर्मा के साथ बाइक द्वारा अकराबाद के गांव वमनोई रिश्तेदारी में जा रही थी। अलीगढ़ पार करते ही दो बाइकों पर सबार चार लोगों ने उनका पीछा करना शुरु कर दिया। वह जैसे ही नानऊ पुल के पास पहुंचे तभी पीछे से आरहे बाइक सबारों ने सुनसान जगह देख उनकी बाइक को ओवरटेक कर रुकवा लिया। आरोप है। कि तभी बाइक सबार लोगों ने मेरे पति राजेश को बाइक से खींच लिया और उनके साथ मारपीट करने लगेएमेने विरोध किया तो मुझे भी चोटी पकड़ कर पटक लिया मेरे मुंह पर तमंचे की बट से प्रहार कर लहुलुहान कर घायल कर दिया और बेज्जती के इरादे से खींचकर ले जाने लगे। चीखपुकार सुन और लोगों को आता देख हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गये।

कोरोना का बहाना बनाकर घंटों बैठाया गया थाने में

घटना के बाद वह पत्नी के साथ थाना अकराबाद पहुंचा पुलिस को आपबीती बताई लेकिन थाना पुलिस ने कोरोना का बहाना कर कई घंटे थाने पर बिठाया रखा बाद में कल आने की कहकर घर भेज दिया निजी चिकित्सक के यहां उपचार कराकर अगले दिन जब थाने पर पहुंचे तो दी गई तहरीर की जांच कर रहे दरोगा से डाक्टरी परीक्षण कराने व रिपोर्ट लिखने के लिए कहा महिला डेस्क पर भी गुहार लगाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। पीड़ित ने मामले में एस एस पी अलीगढ़ के यहां प्रार्थना पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। पीड़िता के पति राजेश शर्मा का आरोप है कि उसका कुछ नामजद दवंगों से एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। नामजद उसकी जान के पीछे पड़े है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *