Tuesday, April 16, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया क्षेत्र के इस गांव निवासी आरपीएफ जवान का पेड़ के सहारे यहां लटकता मिला शव, परिवार में मचा कोहराम….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रिपोर्ट-मुकेश जायसवाल

बबुरी, चन्दौली। स्थानीय थाना क्षेत्र के भास्करपुर गांव निवासी आरपीएफ जवान रेलवे पुलिस मनोज यादव का शव सोनभद्र जिले के रॉबर्टगंज थाना क्षेत्र के सुकृत स्थित बैजू बाबा मंदिर के पास संदिग्ध अवस्था में एक पेड़ से गमछे के सहारे फंदे से लटकता हुआ मिला।
घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया तथा रोते बिलखते परिजन घटनास्थल पर रवाना हो गए।
भास्कर पुर गांव निवासी जिलेदार यादव के पुत्र मनोज यादव आरपीएफ चोपन पोस्ट पर तैनात थे। बीते गुरुवार के दिन अवकाश पर घर आए हुए थे। शनिवार के दिन उन्हें पोस्ट पर रिपोर्ट करनी थी। शनिवार की सुबह मनोज यादव अपनी बाइक से करवनिया कुसहि गांव ;शिकारगंज अपने बुआ के घर गए। वहीं से अपराहन 2ः00 बजे अपने पोस्ट चोपन के लिए निकले। उन्होंने अपने पोस्ट पर फोन कर बताया था कि रात 8ः00 बजे तक पहुंच जाएंगे। परंतु देर रात्रि तक मनोज यादव के अपने पोस्ट पर न पहुंचने पर आरपीएफ ने पुलिस की मदद से खोजबीन शुरू कर दी।
रविवार की सुबह सुकृत सड़क किनारे स्थित बैजू बाबा मंदिर के बाहर मनोज की बाइक पुलिस को खड़ी हुई मिली। वही आसपास पुलिस ने खोजबीन किया तो मनोज यादव का शव संदिग्ध अवस्था में एक पेड़ से गमछे के सहारे लटकता हुआ मिला । मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया वही मृतक की पत्नी रिंजु का रो रो के बुरा हाल हो गया। मृतक आरपीएफ जवान मनोज यादव का 2 वर्षीय एक बेटा भी है।
इस संबंध में बबुरी थाना प्रभारी सत्येंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी परिजनों को दी गई है।रॉबर्टगंज पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।फोन से राबर्ट्सगंज पुलिस से बात कर घटना का पता किया जा रहा है ।उन्होंने कहा कि राबर्टगंज पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *