Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

शादी का झांसा देकर सात साल तक बनाए शारीरिक संबंध, जानिये युवती के शादी का दबाव बनाने पर क्या कहा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। शहर के नावेल्टी चौराहा के पास स्थित एक फीजियोथेरेपी सेंटर पर साथ काम करने वाले युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर सात साल तक संबंध बनाए। बाद में जब युवती ने शादी के लिए दवाब बनाया तो आरोपित युवक ने दस लाख रुपये की मांग शुरू कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपित युवक के खिालफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि 2010 में वह सिविल लाइंस स्थित एक फिजियोथेरेपी सेंटर में काम करती थी। यहीं पर बदायूं बेहटा फैजगंज निवासी सुमित मौर्य उर्फ सोनू भी काम करता था। पीड़िता ने बताया कि सुमित मौर्य के साथ चार तक काम करने के दौरान उससे जान पहचान हो गई। वर्ष 2014 में उसने शादी का झांसा देना शुरू किया। इसी दौरान वह सेँटर पर रहकर दिन में छेड़छाड़ करता था।

दबंग प्रवृत्ति का होने के चलते वह डरा धमकाने लगा। इसी दौरान जब युवती ने एक दिन पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी तो सुमित ने जल्द शादी करने का वादा किया। इसके बाद एक दिन अपने बहन व बहनोई के घर सीबीगंज जौहरपुर ले गया। जहां पर भी सुमित ने दुष्कर्म किया और वहां मौजूद उसके बहन व बहनोई से मदद मांगने पर भी उन्होंने साथ नहीं दिया। इसके बाद 2015 में दूसरे सेंटर में नौकरी करने लगा जहां पर उसे अपना सहायक बताकर बुलाता और बदनाम करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता। पीड़िता ने बताया कि होटल में बुलाकर भी उसने कई बार संबंध बनाए।

इसके बाद हेल्प लाइन नंबर पर शिकायत करने पर उसके पिता ने अलखनाथ मंदिर बुलाकर कुछ समय मांगा। इसके बाद अचानक युवती के जीजा को फोन कर कहा कि दस लाख रुपये दे तो वह शादी करने को तैयार है। पीड़िता ने आरोपी सुमित पर परिवार के साथ मिली भगत के चलते दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर कोतवाली पंकज पंत ने कहाकि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपित की गिरफ्तारी की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *