Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: लगाया हुआ पत्थर भी खोज रहा है जेपी नड्डा को– पूर्व विधायक…….. पहुंचे पूर्व मंत्री व कद्दार नेता,, कहा नाम नोट कर लो 3 महीने वाद लिया जायेगा खबर.

इस बार जनता वोट करेगी हच से , प्रदेश में सपा की सरकार बनेगी खच — पूर्व मंत्री रामअचल राजभर
सैयदराजा विधानसभा से सूबे की सत्ता में परिवर्तन के लिए बिगुल फूंका 
सपा के राष्ट्रीय सचिव के प्रयास से विभिन्न देलों से आए 150 लोगों ने थामा सपा का दामन
 चंदौली,, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क
रविवार को सैयदराजा विधानसभा के राजभर नगर स्थित रायल लान में सपा द्वारा आयोजित सामाजिक भाईचारा सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री व सपा के  कद्दार नेता रामअचल राजभर ने क्रांतिकारी भूमि से सूबे की सत्ता में परिवर्तन का बिगुल फूंका। इस दौरान विभिन्न दलों से सपा में शामिल हुए 150 से अधिक साथियों को अंगवस्त्रम भेंट कर उनका स्वागत एवं सम्मान किया।
उन्होंने कहा कि आज वह दौर नहीं जब तीर-तलवार के बल पर सत्ता हासिल की जाए। सत्ता में परिवर्तन के लिए अब हथियार नहीं, बल्कि बाबा साहब डा. भीमराव अम्बेडकर द्वारा संविधान में दिए हुए मतदान के अधिकार का सही इस्तेमाल करने की जरूरत है।
मौजूद जनसमूह को सम्बोधित करते हुए यह भी कहा कि वर्तमान सरकार पूरी तरह निरंकुश होकर सुनियोजित व संगठित तरीके से आरक्षण व्यवस्था पर आघात पहुंचाने का काम किया। इसे लेकर षड्यंत्र व साजिशें हो चुकी हैं अब केवल उसका क्रियान्वयन शेष रह गया है।
 उन्होंने कहा कि यह सरकार जब से सत्ता में आयी है भर्ती परीक्षाओं के पेपर एक के बाद एक लीक हो रहे हैं। सरकार के इस विफलता से पढ़े-लिखे नौजवानों के नौकरी के अवसर छिना जा रहा है। कहा कि यह ऐसी सरकार है जिसने मां गंगा के सफाई के नाम पर बड़ा भ्रष्टाचार व घोटाला करने का काम किया है।
वहीं पूर्व राज्यमंत्री डा.रमाशंकर राजभर ने सैयदराजा की धरती को नमन करते हुए अपने अभिभाषण का आगाज किया। कहा कि जब देश गुलामी की जंजीरों में जकड़ा था तो सैयदराजा की धरा से 1942 में क्रांति का बिगुल फूंका गया। ठीक ऐसे ही आज देश के काले अंग्रेजों से सत्ता को आजाद करने का बिगुल आज हम सभी को मिलकर फूंकना होगा, ताकि 2022 में सत्ता की आजादी सुनिश्चित हो सके।
वही सपा के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू ने मंच संभालते ही विकास के मुद्दों की बात की। कहा कि जनता के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य, नौकरी जैसी सुविधाओं की सोच ही हमारा उद्देश्य है। पम्प कैनाल, पावर हाउस, मेडिकल कालेज, डिग्री कालेज व सेना भर्ती जैसी उपलब्धियां केवल समाजवादी सरकार में ही जनता को समर्पित होंगी। चंदौली में ट्रामा सेंटर के लिए स्वास्थ्य मंत्री रहे जेपी नड्डा को उनके द्वारा लगाया गया पत्थर उनको खोज रहा है।
इस अवसर पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य महंगू राम, साहू राठौर यहां सभा के ओम प्रकाश गुप्ता  समेत 150 से अधिक लोगों ने सपा की सदस्यता ली।
इस अवसर पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य मीना सिंह, पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार, बबलू राजभर, अंजनी सिंह, रामदुलार कन्नौजिया, संतोष उपाध्याय आदि उपस्थित रहे। अध्यक्षता रामजन्म यादव व संचालन नन्द कुमार राय ने किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *