गिरने से महिला और तीन बच्‍चों की हुई मौत………… एसडीएम व कोतवाली पुलिस पहुंची

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद शामली में बीते 24 घंटों से हो रही बारिश ने जमकर कहर बरपाया। नगर के मोहल्ला कलंदर शाह पंसरियान में गुरुवार सुबह बारिश के दौरान घर की कच्ची छत गिरने से एक परिवार की महिला व तीन बच्चों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी पाकर एसडीएम संदीप कुमार कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे।

मजदूरी कर परिवार का पोषण करने वाले साहिद की पत्नी 36 वर्षीय अफसाना, बेटे 14 वर्षीय सुहेल, 12 वर्षीय बेटी सानिया व 10 वर्षीय बेटी इरन के साथ कमरे में सो रही थी। साहिज एक बेटे के साथ बाहर बरामदे में सो रहा था। गुरुवार सुबह अचानक बारिश में कमरे की कच्ची छत गिर गई तब मलबे में महिला व उसके तीनों बच्चे दब गए। उनकी चीख पुकार सुनकर साहिद व बेटा भी जगा और पड़ोसी भी मौके पर पहुंच गए।

सभी ने मशक्कत कर मलबे से सभी को बाहर निकाला। इरन को पड़ोसी पास में निजी चिकित्सक के यहां ले गए। वहां उसकी मौत हो गई जबकि महिला व दो बच्चों को शामली सीएचसी ले जाया गया। वहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पाकर एसडीएम व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची थी। स्वजनों ने शवों का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। वह शवों को घर ले गए है। हादसे में क्षेत्र में शोक छाया है। स्वजन का रो रोकर बुरा हाल था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!