वैवाहिक आयोजनों में नियमों की अनदेखी पर थानेदार पर भी होगी कार्रवाई, पुलिस कमिश्नर ने दिया निर्देश…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। कोरोना महामारी के संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन लगाया गया है। सभी आयोजनों के लिए कोविड नियमोें का पालन अनिवार्य है। वैवाहिक कार्यक्रम के लिए दिशा.निर्देश जारी किया गया है। लेकिन इन नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए आयोजन किए जा रहे हैं। इसे पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने सभी थानेदारों को कोविड नियमों का सख्ती से पालन कराने का निर्देश दिया है।

उन्होंने कहा कि बिना किसी इमरजेंसी के घर से बाहर निकलने पर प्रतिबंध है। किसी भी कारण से भीड़ लगाने और आयोजन करने की सख़्त मनाही है। कोरोना की गाइडलाइन का लगातार लोग मखौल उड़ा रहे हैं। पुलिस कोविड.19 गाइडलाइन का पालन हो रहा है या नहीं यह भी नही देख रही। कोविड दिशा.निर्देशों की अनदेखी पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। जिन थानेदारों के क्षेत्रों में इस तरह के मामले आएंगे उन पर भी कार्रवाई की जाएगी।

कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मियों की चुनाव में लगा दी ड्यूटी

हद दर्जे की लापरवाही का मामला सामने आया है। नियम व कानून का अनुपालन कराने वाली पुलिस अपने ही जाल में उस समय फंस गई जब कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मियों की ड्यूटी चुनाव में लगा दी गई। चुनावी तैनाती के दौरान ही कोरोना पाजिटिव दारोगा विजय कुमार की हालत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। इसी तरह अन्य पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित होने पर भी ड्यूटी कर रहे हैं।कपसेठी थाने के तीन दारोगा समेत चार सिपाही कोरोना संक्रमित पाए गए थे। दारोगा मनीष मिश्रा, विनय यादव, धर्मचंद चार दिन पहले जांच में कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे। इनके अलावा महिला सिपाही प्रियंका, आशीष, संजीव कुमार, विनोद सरोज भी कोरोना संक्रमित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *