चंदौलीः भाई की हत्या करने वाला भाई अपने दो साथियों के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे….घर के प्रथम तल से बरामद हुआ खुन से सना बोरा व तगाड़ी…..यहां मिला था शव…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। बीते 23 अप्रैल को जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के रामबसंतु की मड़ई ओवर ब्रीज एनएच टू हाईवे पर वाराणसी जाने वाले लेन पर सड़क के किनारे खड़ी रिट्जस कार की पिछली सीट पर एक व्यक्ति का रक्त रंजीत शव मिला। पुलिस ने शव के शिनाख्त में पाया कि मृतक अभिषेक त्रिवेदी पुत्र स्व. संजय त्रिवेदी थाना मोहनिया बिहार के रहने वाले हैं। जिनका पता इस समय बाला जी एक्टेंशन सामने घाट वाराणसी है। मृतक के पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

आज 1 बजे रात्रि में अलीनगर प्रभारी निरक्षक संतोष कुमार सिंह एवं सर्विलाश प्रभारी निरीक्षक अतुल नारायण सिंह के संयुक्त प्रयास से अभियुक्त आलोक त्रिवेदी थाना मोहनिया वर्तमान पता सत्यम नगर थाना लंका वाराणसी, माोहन तिवारी पुत्र रमता तिवारी थाना चेनारी बिहार, वर्तमान पता बाला जी नगर लंका थाना वाराणसी, मुकेश शर्मा थाना मोहनिया एवं मनीष शर्मा थाना मोहनिया बिहार के विरुद्ध घटना में सम्मलित होने व गोली मारकर अभिषेक त्रिवेदी की हत्या के संदर्भ में अभियोग में धारा 201/304 की बढोत्तरी करते हुए आलोक, मोहन, मुकेश को गिरफ्तार किया।

अभियुक्तगण की निशानदेही पर अभियुक्त आलोक व मृतक अभिषेक त्रिवेदी के पैतृक आवास ग्राम मोठानी मोहनिया बिहार के प्रथम तल पर स्थित कमरें से खून के अवशेष व मकान के पीछे एक व्यक्ति के खंडहर में खून से सना जूट के बोरा के साथ रक्त रंजीत दो कपड़े के अलावा तगाड़ी व सफेद कपड़ा बरामद हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!