Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

यहां नदी में गिरा ट्रक, चालक का मिला शव, क्राइम ब्रांच के दो सिपाहियों की तलाश जारी….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

हरदोई। हरदोई में चोरी के पकड़े गए ट्रक को लेकर आ रही क्राइम ब्रांच की टीम ट्रक समेत गर्रा नदी में जा गिरी। सूचना के मुताबिक नदी में क्राइम ब्रांच के दो सिपाही पुल से ट्रक समेत गर्रा नदी में जा गिरे हैं। चोरी का ट्रक लेकर आ रही क्राइम ब्रांच की टीम के साथ ट्रक समेत गर्रा नदी में गिरने के बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को बाहर निकाल लिया है। ट्रक के केबिन में एक शव बरामद हुआ जोकि चालक का बताया जा रहा है। जबकि दोनों पुलिस कर्मियों के शव बरामद नहीं हो सके हैं।

ये हैं लापतारू लापता सिपाहियों में एक का नाम बाराबंकी जिले के सुखीपुर थाना टिकैतनगर निवासी सरवन कुमार पुत्र श्यामसुंदर है जबकि दूसरा बुलंदशहर जिले के थाना नरसैना के प्याना खुर्द निवासी भूपेंद्र कुमार शर्मा पुत्र वीरेंद्र कुमार शर्मा है। दोनों की तलाश हो रही है। अभी तक जो जानकारी मिली है। उसके अनुसार शाहाबाद कस्बे से 25 अप्रैल को चोरी हुए ट्रक को पुलिस ने फर्रूखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद क्षेत्र से बरामद किया था। ट्रक चालक भी चोरी में शामिल था। अनुराग वत्स ने बताया कि दोनों के स्वजनों को सूचना दे दी गई है। सिपाहियों ने बहादुरी का काम किया लेकिन ट्रक गर्रा नदी में गिर गया है।

10 दिन पहले चोरी हुए ट्रक को ला रही थी पुलिस टीम बताया जा रहा है कि शाहाबाद से करीब 10 दिन पहले एक ट्रक चोरी हुआ था। ट्रक और चोरों की तलाश में लगी क्राइम ब्रांच को गुरुवार की सुबह सफलता मिल गई। ट्रक को पाली थाना क्षेत्र के रूपापुर के पास बरामद कर लिया गया। सूचना के अनुसार ट्रक को लेकर क्राइम ब्रांच की टीम हरदोई आ रही थी। टीम के अन्य सदस्य अपनी गाड़ी पर थे। जबकि सिपाही श्रवण जायसवाल और जितेंद्र शर्मा, चालक के साथ ट्रक पर सवार थे। गुरुवार की सुबह करीब साढ़े चार बजे पाली शाहाबाद मार्ग पर गर्रा नदी के पुल पर ट्रक पहुंचा ही था कि अनियंत्रित होकर ट्रक रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरा। टीम के अन्य सदस्यों ने पाली थाना पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस ने क्रेन से ट्रक निकलवाने का प्रयास किया। लेकिन क्रेन नदी से ट्रक को नहीं खीच पाई। जिसके बाद ट्रक को निकालने के लिए बड़ी क्रेन मंगवाई गई। जिसके बाद ट्रक को निकालने में सफलता मिली।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *