Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

प्रत्‍याशी के पक्ष में प्रचार करने पर युवक को विद्युत पोल में बांधकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। कुशीनगर जिले के पटहेरवा क्षेत्र के गांव रहसू सोमालीपट्टी निवासी एक युवक की पोल में बांध कर बेरहमी से पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक की पिटाई करने वाले लोग जिला पंचायत सदस्य पद के एक उम्मीदवार का विरोध करने पर पिटाई करने की बात कह रहे हैं। पीड़‍ित युवक ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। हालांकि पुलिस ने ऐसी किसी वीडियो की जानकारी होने से इन्‍कार किया है।

तेजी से वायरल हुआ वीडियो

देर शाम क्षेत्र में सात मिनट का वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में चार.पांच की संख्या में मौजूद लोग एक युवक को विद्युत पोल में बांध कर बेल्ट व लात.घूसे से पीट रहे हैं। पिटाई कर रहे लोग यह कहते सुने जा रहे कि तुम फाजिलनगर विकास क्षेत्र अंतर्गत जिला पंचायत वार्ड संख्या 37 से चुनाव लड़ रहे एक व्यक्ति के खिलाफ प्रचार.प्रसार कर रहे हो। जिसकी यही दवा है। आगे अगर नहीं सुधरे तो जिंदा नहीं रहोगे। प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह ने कहा कि ऐसी कोई जानकारी उनके संज्ञान में नहीं है। अगर तहरीर मिलती है तो जांच करा कर पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी।

कार से 225 शीशी देसी शराब बरामद

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सकुशल संपन्न कराने को लेकर पुलिस विभाग की ओर से चलाए जा रहे जांच अभियान के तहत कप्तानगंज पुलिस ने मथौली चौराहे पर एक कार से 225 शीशी देसी शराब बरामद की। साथ ही युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक कपिलदेव चौधरी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि पंचायत चुनाव में बांटने के लिए एक कार से शराब ने जाई जा रही है। मथौली चौराहे पर गाड़‍ियों की चेकिंग शुरू की गई तो कार आती दिखी। उसे रोक कर तलाशी ली गई तो बोरी में रखी शराब की शीशी बरामद हुई। चालक रामानंद तिवारी निवासी मथौली बाजार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल अश्विनी यादव, कांस्टेबल दीपक यादव, सोनू यादव आदि शामिल रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *