यहां हुआ दर्दनाक हादसा,, तिलक चढ़ाने गए नौ लोगों की मौत……मचा कोहराम

मऊ । पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क 

मुहम्मदाबाद गोहना- चिरैयाकोट मुख्य मार्ग पर सुहवल चट्टी के पास सड़क किनारे खड़ी तीन स्कॉर्पियो को चिरैयाकोट के तरफ से तेज गति से आ रही ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में तीनों स्कॉर्पियो पूरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गईं। इससे इसमें बैठे लगभग 20 लोगों में से नौ लोगों की मौत हो गई। जबकि लगभग दर्जन भर के करीब लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल आजमगढ़ ले जाया गया। यहां सभी की हालत गंभीर होने पर इन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया।

सभी लोग गाजीपुर लोहारापुर गांव से मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के टेकरी गांव में तिलक चढ़ाने के लिए आए थे। वहीं जानकारी होने के बाद गाजीपुर के मरदह स्थित लोहरा गांव में मातम की स्थिति है। हादसे की जानकारी होने के बाद माैके पर स्‍थानीय लोगों के अलावा पुलिस प्रशासन ने भी राहत और बचाव कार्य करते हुए सभी को अस्‍पताल भेजा जहां कई अन्‍य लोगों की भी हालत चिंताजनक बनी हुई है। वहीं स्‍थानीय पुलिस के अनुसार  घटनास्थल क्षेत्र आजमगढ़ के जहानागंज थाना क्षेत्र में आता है, दूर क्षेत्र में स्थित होने की वजह से हादसे की जानकारी देर से हो सकी।

पुलिस के अनुसार यह घटना शुक्रवार देर रात करीब 12:30 बजे की है। हादसे में घायल शशिकांत पांडेय की बहन का तिलक लेकर लोग मुहम्मदाबाद गोहना चिरैयाकोट मुख्य मार्ग पर सुहवल चट्टी के पास सड़क किनारे मौजूद थे। इस दौरान किनारे खड़ी तीन स्कॉर्पियो जो मरदह गाजीपुर लोहारापुर गांव से तिलक चढ़ाने के बाद घर वापस जा रहे थे उनपर ट्रम काल बनकर टूट पड़ा। तेज गति से आ रहे ट्रक ने तीनों स्कॉर्पियो को पूरी तरह से रौंद दिया जिस में बैठे लगभग 20 लोगों में से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें लगभग दर्जन भर लोग बुरी तरह से घायल हो गए। सुबह दस बजे तक गंभीर रूप से घायल चार अन्‍य ने भी दम तोड़ दिया।

Photo— साभार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!