प्रेमिका के शादी से इन्कार करने पर प्रेमी ने खाया जहर, वीडियो वायरल करके युवक ने कही अपने मन की बात…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। प्रेमिका के शादी से इन्कार करने पर एक प्रेमी ने जहर खा लिया। साथ ही वीडियो वायरल कर उसने अपने मन की बातें कहते हुए उसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करने को कहा। वीडियो वायरल होने के बाद प्रेमी लापता है। उधर प्रेमिका ने आरोपित प्रेमी मोनिस रजा खान व उसकी मां नाहिर बी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

किला के गढ़ी निवासी मोनिस रजा खान के मुताबिक प्रेमनगर बानखाना निवासी युवती से बीते एक साल से उसका प्रेम.प्रसंग चल रहा था। दोनों की शादी भी तय हो गई थी। घर में शादी की सारी तैयारियां पूरी कर ली गईं। इसी बीच प्रेमिका ने उसे नशे का आदी बता शादी से इन्कार कर दिया। जानकारी होने पर 13 अप्रैल को मोनिस रजा खान ने प्रेमिका के घर पहुंचकर हंगामा किया।

मामला थाने पहुंचा तो दोनों पक्षों में समझौता हो गया। युवती का आरोप है कि 14 अप्रैल को उसने घर आकर निकाह न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। मोनिस रजा खान ने वीडियो वायरल कर बताया कि मैं रहूंगा तो प्रेमिका के साथए नहीं तो मुझे नहीं रहना है। इसके बाद वह जेब में से कुछ दवा की गोलियां और पानी की बोतल निकाल दवा खा लेता है।

मांटू के इशारे पर पुलिसवालों ने किया टार्चर

मोनिस रजा खान ने आरोप लगाया कि मांटू के इशारे पर कोहाड़ापीर व प्रेमनगर थाने की पुलिस ने उसका टार्चर किया। कहा कि प्रेमिका द्वारा शादी के लिए हां करने की बात साले बिलाल व बंटू को पसंद नहीं आई। पुलिस के बिचौलिये मांटू के इशारे पर ही उसकी शिकायत और उत्पीडऩ किया गया। उसने अपने साथ किसी अनहोनी होने की दशा में मंटू बिलाल व बंटू को जिम्मेदार ठहराया। वहीं प्रेमनगर पुलिस के मुताबिक युवक ने नशे की गोलियां खाई हैं। उसके मुंह से कोई खून नहीं बहा है। युवती पर शादी का दबाव बनाने के लिए उसने ऐसा किया है। वीडियो 14 अप्रैल को ही बनाया गया है। जिसे शुक्रवार को वायरल किया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद से युवक लापता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!