Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पंचायत चुनाव में ग्लैमरः यहां हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी ने किया प्रचार, जेठानी के सामने देवरानी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। प्रदेश में पंचायत चुनाव यानी गांव की सरकार बनाने का चुनाव भी सत्ता का सेमीफाइनल माना जा रहा है। विधानसभा चुनाव 2022 से पहले होने वाले इस चुनाव में 15 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होना है। इसमें जीत दर्ज करने के लिए प्रत्याशी एड़ी.चोटी का जोर लगा रहे हैं। हाथरस में तो मामला बेहद रोमांचक है। यहां पर बहुजन समाज पार्टी के कद्दावर नेता रामवीर उपाध्याय की पत्नी पूर्व सांसद सीमा उपाध्याय के सामने उनकी सगी देवरानी ऋतु उपाध्याय भाजपा प्रत्याशी के रूप में हैं।

हाथरस के कद्दावर नेता रामवीर उपाध्याय की पत्नी सीमा उपाध्याय वार्ड नम्बर 14 से चुनाव चिन्ह छड़ी के साथ मैदान में हैं तो रामवीर के सगे छोटे भाई पूर्व विधायक व एमएलसी मुकुल उपाध्याय की पत्नी ऋतु उपाध्याय गिटार चुनाव चिन्ह के साथ उनके सामने हैं। इतना ही नहीं रामवीर उपाध्याय के समर्थन से विनोद उपाध्याय वार्ड नम्बर 16 से और श्रीमती सरोज उपाध्याय वार्ड नम्बर 20 से मैदान में हैं। यहां पर 15 अप्रैल को मतदान होना है।

भाजपा के टिकट पर चुनाव में उतरने वाली ऋतु उपाध्याय के समर्थन में मंगलवार को हरियाणवी सिंगर व डांसर सपना चौधरी ने रोड शो किया। भाजपा में शामिल हो चुकी सपना चौधरी ने हाथरस में भाजपा प्रत्याशी ऋतु उपाध्याय के समर्थन में चुनाव.प्रचार किया। इस दौरान सपना चौधरी ने डांस करके लोगों से ऋतु उपाध्याय को वोट देने की अपील की। सपना चौधरी ने गाना गाकर लोगों का उत्साह वर्धन किया। सपना चौधरी इस वार्ड के भाजपा नेताओं संग प्रचार में शामिल हुई। यहां पर आगमन की सूचना खुद सपना चौधरी ने वीडियो में दी गई थी। यह सोमवार को वायरल भी हुई थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *