Thursday, May 9, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

25 साल की चाची से भतीजे को हुआ प्यार, फिर बेमेल इश्क में मचा कत्लेआम, दिमाग को हिला देगी ये लव स्टोरी……

पीलीभीत जिले में चाची के प्रेम में फंसकर युवक ने अपने चाचा की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जाता है कि हत्या करने के बाद आरोपी भतीजा चाची से फोन पर डेढ़ घंटे बात करता रहा था, लेकिन हत्या की भनक तक नहीं लगने दी।

एसपी अतुल शर्मा ने बताया कि थाना गजरौला इलाके के गांव उगनपुर निवासी नंदलाल 28 का शव सोमवार की सुबह आठ बजे उसके खेत में पड़ा मिला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो चोटों से मौत की पुष्टि हुई थी। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

शक के आधार पर पुलिस ने नंदलाल के भतीजे आकाश को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसमें आकाश ने अपने चाचा नंदलाल की हत्या करने की बात स्वीकारी। आकाश ने पूछताछ में बताया कि उसके अपने चाचा नंदलाल की पत्नी से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

रात में हुआ था दोनों में विवाद

करीब एक वर्ष पहले चाचा को उसके प्रेम प्रसंग की जानकारी लगी तो दोनों में विवाद भी हुआ। घटना वाली रात में दोनों के बीच घर के बाहर कहासुनी होने लगी थी, तभी आकाश ने चाचा के सिर पर डंडा मार दिया। डंडे के तेज प्रहार से नंदलाल की मौके पर ही मौत हो गई।

इतना ही नहीं चाचा की हत्या करने के बाद आकाश रात में घर आकर सो गया। थोड़ी देर बाद वह उठकर देखने भी गया तो नंदलाल का शव वहीं पर पड़ा था। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त डंडा भी बरामद कर लिया।

रुद्रपुर में नौकरी करता था नंदलाल

मृतक नंदलाल उत्तराखंड के रुद्रपुर की एक फैक्टरी में मजदूरी करता था। उसकी पत्नी बरखेड़ा के गांव दौलापुर स्थित मायके में रहती है। घटना से तीन दिन पूर्व नंदलाल अपने गांव आया था, लेकिन चाची के प्यार में अंधे भतीजे ने उसकी जान ले ली।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *