Thursday, April 18, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

चाची और भतीजे की अजब कहानी, जानकर हो जाएंगे हैरान…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। गुलरिहा थाना क्षेत्र की एक महिला ने अपने सगे भतीजे पर आरोप लगाया है कि वह शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा है। अब वह शादी के लिए तैयार नहीं हो रहा है। महिला की तहरीर पर गुलरिहा पुलिस ने आरोपित भतीजे को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है।

35 वर्षीया महिला ने आरोप लगाया है कि उसका भतीजा पिछले चार वर्षों से शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। ढाई वर्ष से भतीजा विदेश चला गया था। बीते 17 मार्च को लौटा तो महिला ने भतीजे से शादी के लिए कहा तो वह मुकर गया। ग्रामीणों के मुताबिक महिला तीन बच्‍चों की मां है। खपड़हवा चौकी पुलिस ने महिला की तहरीर पर भतीजे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हिरासत में लिए गए युवक का कहना है कि उसका चाची के साथ संबंध विदेश जाने के पूर्व था। लेकिन शादी के लिए कभी कोई बात नहीं हुई। युवक के स्वजन का आरोप है कि चाची से छुटकारा दिलाने के लिए क्षेत्रीय दारोगा रुपये की मांग कर रहा है। हालांकि प्रभारी निरीक्षक विनोद अग्निहोत्री का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। जबकि क्षेत्रीय दारोगा अरविंद यादव का कहना है कि महिला की तहरीर पर युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्मए केस दर्ज

गुलरिहा क्षेत्र में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीडि़त की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। पुलिस को दी गई तहरीर में युवती ने लिखा है कि गांव के रहने वाले शिव कुमार से उसका प्रेम संबंध था। शादी का झांसा देकर पिछले तीन साल में उसने कई बार दुष्कर्म किया। गर्भ ठहरने पर जब उसने शादी का दबाव बनाया तो मुकर गया। घरवालों ने उसकी शादी दूसरी जगह करवा दी। प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा विनोद अग्निहोत्री ने बताया कि तहरीर के आधार पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *