यहां पर वंदना सिंह समेत दो के खिलाफ मुकदमा….सभी कागजात पाए…..

आजमगढ़, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

विभिन्न मामलों में आरोपी ध्रुव कुमार सिंह उर्फ कुंटू सिंह की पत्नी के खिलाफ भी बृहस्पतिवार को राजकीय पालिटेक्निक कालेज के प्राचार्य ने जीयनपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया है। जिला प्रशासन की जांच में कुंटू के रूद्र प्रताप पालिटेक्निक कालेज की भूमि संबंधी सभी कागजात फर्जी पाए गए थे। जिस पर जिला पंचायत ने पालिटेक्निक कालेज भवन को ढहवाने के लिए नोटिस भी जारी किया था।

जिलाधिकारी के निर्देश पर प्राचार्य ने संस्था की अध्यक्ष व सचिव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सगड़ी तहसील क्षेत्र के देऊरपुर कमालपुर में रूद्र प्रताप पालिटेक्निक कालेज है। इस पालिटेक्निक कालेज का संचालन श्रीमती विद्यावती देवी शिक्षक प्रशिक्षण एवं सेवा संस्थानए छपरा सुल्तानपुर द्वारा किया जाता है। वर्तमान में इस ट्रस्ट की अध्यक्ष कुंटू की पत्नी वंदना सिंह हैं। यहां सचिव के पद पर शिव प्रकाश तैनात है।

कुंटू का विद्यालय होने के चलते इस पर प्रशासन की निगाह है। सबसे पहले जिला पंचायत द्वारा इस पालिटेक्निक कालेज के अभिलेखों आदि की जांच की गई तो कोई नक्शा पास हुआ नहीं मिला। इस पर जिला पंचायत ने इस भवन के ध्वस्तीकरण लिए नोटिस भी चस्पा कर दिया। इस पर विद्यालय प्रबंध समिति मंडलायुक्त के समक्ष वाद दाखिल कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!