पत्नी की बेरहमी से हत्या के बाद पति बोला इसके सिवा कोई दूसरा रास्ता नहीं था….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। चकेरी के कोयला नगर हाईवे किनारे मृत मिली विवाहिता की हत्या उसके पति ने ही की थी। पुलिस की पूछताछ में हत्या की स्वीकारोक्ति करते हुए ऐसी जानकारी दीए जिसे सुनने वाले सन्न रह गए। उसने पत्नी को पहले मॉल में शॉपिंग कराई और फिर गला घोटकर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं उसने कहा कि पत्नी की हत्या के सिवा उसके पास दूसरा कोई रस्ता नहीं था।

छह साल पहले हुई थी शादी

पनकी निवासी नन्हे सिंह की 28 वर्षीय बेटी ममता सिंह की शादी छह साल पहले मीरपुर कैंट निवासी कार चालक धर्मेंद्र के साथ हुई थी। धर्मेंद्र किन्नर की कार चलाता है। जबकि शादी के समय उसने खुद को ट्रैवल एजेंसी संचालक बताया था। इसी बात पर विवाद होने पर ममता अपने पांच वर्षीय पुत्र ऐश्वर्य के साथ पनकी स्थित मायके में रहती थी। भरण पोषण का मामला अदालत में विचाराधीन था। नन्हे सिंह के मुताबिक अदालत ने बेटी को पांच लाख रुपये और एक प्लाट दिलाने का आदेश धर्मेंद्र को दिया थाए पर वह पैसा नहीं दे रहा था। मंगलवार को अदालत में फैसला आना था।

सुबह फोन करके पैसा लेने ससुराल आने को बुलाया

मायके पक्ष का आरोप है कि धर्मेंद्र ने रविवार सुबह 11 बजे ममता को फोन करके कहा कि पैसों का इंतजाम हो गया है। उसे ससुराल आना होगा। उसने कछुआ तालाब के पास आकर ले जाने की बात कही। इसके बाद ममता अकेले ही घर से निकली लेकिन देर रात वापस नहीं आने चिंता बढ़ी और फोन भी स्विच ऑफ था। देर रात पनकी थाने पहुंचकर दामाद के खिलाफ बेटी के अपहरण कर उसकी हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!