Wednesday, April 24, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

ट्रेन से कटकर बुआ.भतीजी की मौत, जीआरपी और पुलिस में चला सीमा विवाद…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। पिंडरा क्षेत्र के करीब फूलपुर थाना क्षेत्र के गंगापुर, मंगारी में ट्रेन से कटकर सुबह दो लोगों की मौत हो गई। मौत होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों की स्‍थानीय लोगों के सहयोग से शिनाख्‍त की। पुलिस के अनुसार दोनों मृतक आपस में रिश्ते में बुआ. भतीजी हैं। स्‍थानीय लोगों के अनुसार दोनों ही किसी समय ट्रेन की चपेट में आ गए और कटकर मौत हो गई।

हादसे की जानकारी परिजनों को दी गई तो सभी का रो रोकर बुरा हाल हो गया। परिजनों ने बताया कि दोनों सुबह शौच के लिए रेल की पटरी के पास गई थीं। काफी देर तक नहीं आईं तो अनहोनी की आशंका में पड़ताल की गई तो हादसे की जानकारी मिली। वहीं जीआरपी ने दोनों शवों को विधिक कार्रवाई करते हुए पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं जीआरपी ने स्‍थानीय लोगों से पूछताछ के आधार पर किसी तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने की आशंका व्‍य‍क्‍त की है।

वाराणसी.जफराबाद रेलमार्ग पर गंगापुर गांव के सामने सोमवार को अलसुबह शौच करने के लिए निकली बुआ व भतीजी की ट्रेन से कटने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची फूलपुर पुलिस व जीआरपी के बीच शव को पीएम भेजने को लेकर एक घण्टे तक विवाद भी रहा। फूलपुर के गंगापुर निवासिनी लालती देवी 75 बीमार चल रही थी। चंपा देवी 45 निवासी पचराव जाल्हुपुर चौबेपुर अपनी बीमार मां तथा श्यामदुलारी 60 निवासी सुरही फूलपुर अपने बीमार भौजाई को देखने रविवार को गंगापुर स्थित दलित बस्ती पहुची थीं। सोमवार को अलसुबह साढ़े पांच बजे शौच के लिए बुआ भतीजी निकली थीं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *