बिजली व‍िभाग का जेई घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा गया, एंटी करप्शन की टीम ने सीतापुर से दबोचा….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सीतापुर। बिजली विभाग के जेई अधिराज वर्मा को गुरुवार को एंटी करप्शन की टीम ने आठ हजार रुपये घूस लेते धर दबोचा है। एंटी करप्शन की टीम ने इसे हरगांव कस्बे से रंगे हाथों पकड़ा है। वैसे इस जूनियर इंजीनियर का कई दिन पहले महोली क्षेत्र में स्थानांतरण हो गया था। पर यह जेई पूर्व तैनाती वाले क्षेत्र हरगांव में ही अपनी गतिविधियां संचालित कर लोगों को ठग रहा था।

बताया जा रहा है कि हरगांव कस्बे में जहांगीराबाद मार्ग ग्राहक सेवा केंद्र पर दोपहर के एक बजे के दौरान जेई अधिराज वर्मा बैठा था। वह नलकूप बिजली कनेक्शन के लिए रुपये जमा कर रहा था। उसने इमलिया सुल्तानपुर क्षेत्र के डल्लूपुर सहरोइया गांव के किसान पृथ्वीपाल से 52,200 रुपये जमा कराए थे। जगना गांव निवासी शांति देवी पत्नी बालक राम से 1,11,794 रुपये जमा कराए थे। शांति देवी को नलकूप के दो कनेक्शन लेने थे। इसी बीच ग्राहक सेवा केंद्र पर एक अन्य किसान आ गया और जेई को आठ हजार रुपये देकर नलकूप कनेक्शन की मांग करने लगा। इसी दौरान एंटी करप्शन टीम ने जेई को दबोच लिया।

ट्रांसफर हो गया, पर नहीं बदला पासवर्ड

खबर है कि जेई अधिराज वर्मा का स्थानांतरण भले ही हरगांव से हो गया हो। पर कनेक्शन संबंधी लॉगिन आइडी अभी भी उसी के पासवर्ड पर संचालित है। हरगांव में इसके स्थान पर लहरपुर के जेई नीरज वर्मा को अतिरिक्त चार्ज हो चुका है।

जवाब देने में मुंह मोड़ रहे जिम्मेदार

विद्युत वितरण खंड बिसवां के अधिशासी अभियंता के कमलेश चंद्र आजाद ने बताया, जेई अधिराज वर्मा को एंटी करप्शन टीम ने घूस लेते पकड़ा है। यह सुनने में आया है। वैसे इसका विद्युत वितरण खंड प्रथम में स्थानांतरण हो चुका है। यह करीब डेढ़ साल हरगांव में रहा है। वहीं, विद्युत वितरण खंड.प्रथम के अधिशासी अभियंता अनिल श्रीवास्तव मीटिंग में होने की बातकर फोन काट दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!